Ajmer Train: ट्रेन को ट्रैक से उतारने की कोशिश नाकाम, पटरी से मिला सीमेंट ब्लॉक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2423021

Ajmer Train: ट्रेन को ट्रैक से उतारने की कोशिश नाकाम, पटरी से मिला सीमेंट ब्लॉक

Ajmer Train Derailment: राजस्थान के अजमेर में एक बड़ा हादसा होने से टल गया है. यहां एक ब्लॉक को ट्रेन की पटरी पर रखा हुआ था. रिपोर्ट्स के मुताबिक जिसका वजन 70 किलोग्राम था.

Ajmer Train: ट्रेन को ट्रैक से उतारने की कोशिश नाकाम, पटरी से मिला सीमेंट ब्लॉक

Ajmer Train Derailment: राजस्थान के अजमेर में ट्रेन को ट्रैक से उतारने की कोशिश नाकाम हो गई है. रेलवे ट्रैक से एक सीमेंट का ब्लॉक मिला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ब्लॉक का वजन 70 किलोग्राम था. जिसे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे दो या तीन लोगों ने रेलवे ट्रैक पर रखा होगा.  सीमेंट के ब्लॉकों से टकराने के बावजूद ट्रेन बिना किसी क्षति के अपनी यात्रा जारी रखने में सफल रही है.

ट्रैक पर रखे गए थे दो ब्लॉक

रविवार रात करीब साढ़े दस बजे हुई इस घटना के संबंध में रेलवे कर्मचारियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई  थी. शुरुआत में कर्मचारियों को जानकारी मिली थी कि ट्रैक पर सीमेंट का ब्लॉक रखा हुआ है. जब उन्होंने मौके पर जाकर तलाशी ली तो देखा कि ब्लॉक टूटा हुआ है. इसका मतलब साफ है कि ट्रेन ब्लॉक से टकराई थी. इसका साथ ही एक दूसार ब्लॉक भी मिला है जो थोड़ी दूर ही रखा गया था.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

लती ट्रेन के रेलवे ट्रैक पर कंक्रीट ब्लॉक से टकराने की घटना के संबंध में अजमेर के मांगलियावास थाने में रेलवे अधिनियम और पब्लिक प्रोपर्टी डैमेज एक्ट के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. 

इससे पहले हरियाणा से आया था मामला

अजमेर में हुई इस घटना की खबर उस घटना के एक दिन बाद आई है, जब प्रयागराज से हरियाणा के भिवानी जा रही कालिंदी एक्सप्रेस कानपुर में रेल पटरियों पर रखे एलपीजी सिलेंडर से टकरा गई थी. इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ था.

खबर अपडेट की जा रही है

Trending news