एक दिसंबर से महंगे हो जाएंगे जियो के सभी प्री-पेड रिचार्च; कंपनी ने 21 फीसदी तक बढ़ाई दरें
Advertisement

एक दिसंबर से महंगे हो जाएंगे जियो के सभी प्री-पेड रिचार्च; कंपनी ने 21 फीसदी तक बढ़ाई दरें

जियो के शुल्क में इजाफे के पहले भारती एयरटेल और वोडाफोन इंडिया भी मोबाइल सेवाओं की दरें बढ़ा चुकी हैं.

अलामती तस्वीर

नई दिल्लीः देश की सबसे बड़ी मोबाइल सेवा प्रदाता रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने एक दिसंबर से अपनी प्री-पेड सेवाओं (Pre Paid Service of Jio) की शुल्क दरों में 21 प्रतिशत तक का इजाफा करने की इतवार को ऐलान किया है. कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि शुल्क-वृद्धि का यह फैसला जियोफोन प्लान (Jio Plan), अनलिमिड प्लान (Unlimited Plan) और डेटा एड-ऑन (Data Add One )पर लागू होगा. इन पर शुल्क वृद्धि 19.6 प्रतिशत से लेकर 21.3 प्रतिशत तक की गई है. जियो के पहले भारती एयरटेल और वोडाफोन इंडिया भी मोबाइल सेवाओं की दरें बढ़ा चुकी हैं.

शुल्क 25 फीसदी तक बढ़ाने का ऐलान 
कंपनी ने अपने प्री-पेड उपभोक्ताओं के लिए शुल्क 25 फीसदी तक बढ़ाने का ऐलान किया है. जियो ने अपने बयान में कहा कि एक टिकाऊ दूरसंचार उद्योग की मजबूती की दिशा में अपने वादे के मुताबिक जियो अपनी नई अनलिमिटेड योजनाओं की दरें बढ़ाने की घोषणा करती है. ये योजनाएं उद्योग में सबसे अच्छा मूल्य देंगी.

नई दरें एक दिसंबर से प्रभावी होंगी
इस बयान के मुताबिक, कंपनी निम्नतम दरों पर सबसे गुणवत्ता वाली सेवा देने के वादे के मुताबिक जियो उपभोक्ताओं को लाभान्वित करना जारी रखेगी. जियो की अनलिमिटेड योजनाओं की नई दरें एक दिसंबर से प्रभावी होंगी. जियो के मौजूदा टचप्वाइंट और चैनलों के माध्यम से इन्हें सक्रिय किया जा सकता है.

Zee Salaam Live Tv

Trending news