लॉकडाउन: ठेके के बाहर खड़ी महिला ने कहा- दवा से नहीं पेग का होगा असर, देखिए VIDEO

महिला का कहना है कि अब दिल्ली में लॉकडाउन लग गया है, इसलिए अब वो एक बोतल दो पव्वे लेने आई है. महिला का कहना है कि शराब में अल्कोहल होता है, उसे कोरोना के इंजेक्शन से फायदा नहीं करेगा,

लॉकडाउन: ठेके के बाहर खड़ी महिला ने कहा- दवा से नहीं पेग का होगा असर, देखिए VIDEO
फोटो: बशुक्रिया ANI

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सोमवार रात 10 बजे से राजधानी में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. इस दौरान दिल्ली में शराब की दुकानों पर लोगों की भड़ बढ़ गई. इस दौरान कई लोगों ने शराब की ज़रूरत को लेकर बेहद अनोखीं बातें बताईं. एक शख्स ने बताया कि वो अपने लिए नहीं अपने बॉस के लिए शराब खरीद रहा है. 

यह भी पढ़ें: High Court में नौकरी का बेहतरीन मौका, 3557 पदों पर मांगे आवेदन, 8वीं पास भी करें अप्लाई

इन्हीं लाइनों में खड़ी एक महिला भी शराब खरीदती नजर आई. जानकारी के मुताबिक शिवपुरी गीता कॉलोनी में मौजूद एक दुकान के बाहर शराब खरीदने के लिए खड़ी महिला ने कहा कि उसे कोरोना का इंजेक्शन फायदा नहीं करेगा, अल्कोहल फायदा करेगा. महिला ने कहा कि उसे दवाओं से असर नहीं होगा, पेग से असर होगा.

महिला का कहना है कि अब दिल्ली में लॉकडाउन लग गया है, इसलिए अब वो एक बोतल दो पव्वे लेने आई है. महिला का कहना है कि शराब में अल्कोहल होता है, उसे कोरोना के इंजेक्शन से फायदा नहीं करेगा, अल्कोहल फायदा करेगा. महिला ने कहा कि जो भी लोग शराब पीएंगे, वो सभी सही रहेंगे. शराबियों को दवाईयों से कोई असर नहीं पड़ेगा, पैक से असर पड़ेगा.

ZEE SALAAM LIVE TV