आंध्र प्रदेश में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं 5 की मौत, मृतकों में 3 महिलाएं शामिल
Advertisement

आंध्र प्रदेश में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं 5 की मौत, मृतकों में 3 महिलाएं शामिल

Andhra Pradesh Road Accident: आंध्र प्रदेश में गुरुवार को दो अलग- अलग सड़क में पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. खबरों के मुताबिक, प्रकाशम जिले में हुए पहले  हादसे में, एक कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई. उसमें सवार यात्रा कर रही तीन महिलाओं की मौत हो गई. 

आंध्र प्रदेश में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं 5 की मौत, मृतकों में 3 महिलाएं शामिल

Andhra Pradesh Road Accident: आंध्र प्रदेश में गुरुवार को दो  अलग- अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. खबरों के मुताबिक, प्रकाशम जिले में हुए पहले  हादसे में, एक कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई. उसमें सवार यात्रा कर रही तीन महिलाओं की मौत हो गई. तांगुटुरु टोल प्लाजा के पास दुर्घटना में दो और लोग जख्मी हो गए. मरने वालों की पहचान नेल्लोर जिले के कुंडुकुरु के रहने वालों के तौर पर की गई है. ये लोग पड़ोसी रियासत तेलंगाना के खम्मम जिले के पलवंचा में एक शादी की तकरीब में शामिल होने के बाद कुंडुकुरू लौट रहे थे.

पुलिस मामले की कर रही छानबीन
वहीं, नेल्लोर जिले में पेश आए ओक और हादसे में, दो ड्राइवरों की उस वक्त मौत हो गई, जब खड़े ट्रक से एक मिनी लॉरी टकरा गई. यह हादसा वारिकुंटापाडु मंडल में भोग्यमवारी पल्ली के पास पेश आया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, ट्रक ड्राइवर ने टायर जांचने के लिए ट्रक को सड़क के किनारे खड़ा किया था, तभी एक मिनी ट्रक ने इसमें पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में दोनों गाड़ियों के ड्राइवरों की मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है. हादसे की खबर मिलते ही चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया.

कुछ दिन पहले भी हुआ था हादसा
बता दें कि, इस महीने के आगाज में आंध्र प्रदेश के नल्लागाटला गांव में एक सड़क हादसे में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई थी. हादसा उस समय पेश आया था जब एक परिवार हैदराबाद से तिरुपति देवस्थानम जा रहा था. कथित तौर पर कार नेशनल हाईवे पर एक ट्रक से टकरा गई, जिससे परिवार के सभी लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे की खबर मिलते ही अल्लागड्डा ग्रामीण सीआई हनुमंत नाइक मौके पर पहुंचे. हालांकि, जब तक पांच लोग मौत की नींद सो गए थे. 

Trending news