T20 World Cup पर इस अंग्रेज़ खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया बोला-India को कोई भी हरा सकता है
X

T20 World Cup पर इस अंग्रेज़ खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया बोला-India को कोई भी हरा सकता है

जिस तरह टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के वॉर्मअप मैचों में भारत (India) ने इंग्लैंड (England) और ऑस्ट्रेलिया (Austrailia) के खिलाफ़ प्रदर्शन किया है, उस से यह साबित होता है कि इस मैच में हिंदुस्तान एक अहम दावेदार है.

T20 World Cup पर इस अंग्रेज़ खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया बोला-India को कोई भी हरा सकता है

नई दिल्ली: यूएई (UAE) में T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आग़ाज़ होने वाला है, पहला मैच भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच होगा, टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के इस मैच को लेकर ना सिर्फ़ भारत (India) बल्कि पाकिस्तान  (Pakistan) में भी उत्सुकता देखने को मिल रही है.

जिस तरह वॉर्मअप मैचों में भारत (India) ने इंग्लैंड (England) और ऑस्ट्रेलिया (Austrailia) के खिलाफ़ प्रदर्शन किया है, उस से यह साबित होता है कि इस मैच में हिंदुस्तान एक अहम दावेदार है. लेकिन इस मामले में इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasir Hussain) की राय बिलकुल अलग है. नासिर (Nasir) का मानना है कि यकीनी तौर पर हिंदुस्तान जीत का दावेदार है, लेकिन T20 world cup में उन्हें प्रबल दावेदार नहीं माना जा सकता है.

नासिर ने कहा कि अगर पिछले आईसीसी टूर्नामेंट देखें तो नॉकआउट मेचों में भारत का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है. हुसैन ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि भारत मेरी पसंदीदा टीम है लेकिन वह वह टी-20 मैच की प्रबल दावेदार नहीं है, इसकी अहम वजह इस मैच का फ़ॉर्मेट है. खेल जितना छोटा होगा उसमें उतनी चीज़ें हो सकती हैं. सिर्फ़ एक खिलाड़ी का परफोर्मेंस या सिर्फ़ तीन गेंदें ही मैच का पासा पलट सकती हैं. यही वजह है कि मैं भारत को T20 World Cup में कोई भी हरा सकता है.

साथ ही हुसैन ने कहा कि हिंदुस्तान का पिछले आईसीसी मैचों में ज्यादा अच्छा परफोर्मेंस नहीं रहा है ऐसे में उनके ऊपर उम्मीदों का भार भी ज्यादा है. अगर वह नॉकआउट मैच में जाते हैं तो उनके लिए एक छोटी सी गलती भी बड़ी हो सकती है.

Trending news