AP School Boys: क्लास 6 और 7 में पढ़ने वाले तीन लड़कों ने किया 8 साल की बच्ची का रेप, बाप ने लाश को नदी में फेंका
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2339820

AP School Boys: क्लास 6 और 7 में पढ़ने वाले तीन लड़कों ने किया 8 साल की बच्ची का रेप, बाप ने लाश को नदी में फेंका

AP School Boys: आंध्र प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन छात्रों ने एक 8 साल की बच्ची का रेप किया. उसके बाद उसकी हत्या कर दी.

AP School Boys: क्लास 6 और 7 में पढ़ने वाले तीन लड़कों ने किया 8 साल की बच्ची का रेप, बाप ने लाश को नदी में फेंका

AP School Boys: पुलिस ने बताया कि 7 जुलाई को आंध्र प्रदेश के नांदयाल जिले में आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या करने वाले तीन स्कूली लड़कों ने फोन पर पोर्न वीडियो देखा था और नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना को दोहराने की कोशिश की थी. यह हमला एक मंदिर में हुआ था.

आंध्रप्रदेश में तीन बच्चों ने किया नाबालिग का रेप

नांदयाल के एसपी अधिराज सिंह राणा ने बताया कि आरोपी के पिता और चाचा को डर था कि उनके बच्चों पर मामला दर्ज हो जाएगा, इसलिए उन्होंने नाबालिग के शव को दोपहिया वाहन पर ले जाकर एक चट्टान से बांध दिया और कृष्णा नदी में फेंक दिया. आरोपियों में से दो, जिनकी उम्र 12 साल है, कक्षा 6 में पढ़ते हैं और तीसरा लड़का, जिसकी उम्र 13 साल है, वह क्लास 7 में पढ़ता है.

राणा ने बताया कि आरोपियों को 10 जुलाई को क्लास 3 की नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने पीड़िता को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले लिया और फिर उसके साथ बलात्कार किया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

पिता और चाचा को किया गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि आरोपियों ने नाबालिग का शव नहर में रख दिया और अपने रिश्तेदारों को इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामले के सिलसिले में आरोपी के पिता और चाचा को भी गिरफ्तार किया गया है.

राणा ने कहा, "तीनों नाबालिग आरोपियों ने बच्ची को बहला-फुसलाकर उसके साथ बलात्कार किया और उसका गला घोंट दिया. फिर, उसके शव को नहर में रख दिया. उन्होंने अपने रिश्तेदारों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद आरोपी के पिता और चाचा शव को दोपहिया वाहन पर ले गए, उसे एक चट्टान से बांध दिया और कृष्णा नदी में फेंक दिया. हमने नाबालिगों और उनके रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है."

लाश ढूंढने के लिए किया जा रहा है तकनीक का इस्तेमाल

फिलहाल शव को ढूंढनेके लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया है. उन्होंने कहा,"आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया. हमने ड्रोन और अंडरवाटर कैमरों जैसे सभी संसाधनों का इस्तेमाल किया और तलाशी अभियान में सहायता के लिए एनडीआरएफ कर्मियों को बुलाया. तलाशी अभियान अभी भी जारी है और शव मिलने तक जारी रहेगा."

कोर्ट के सामने किया गया पेश

पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपियों को मंगलावर को कोर्ट के सामने पेश किया गया था. आंध्र प्रदेश की गृह मंत्री वी अनिता ने कहा है कि मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने नाबालिग लड़की के परिवार को 10 लाख रुपये का मुआवजा मंजूर किया है.

Trending news