DRUGS CASE: आर्यन खान को नहीं मिली जमानत; याचिका पर कल फिर होगी सुनवाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1016073

DRUGS CASE: आर्यन खान को नहीं मिली जमानत; याचिका पर कल फिर होगी सुनवाई

कल इस याचिका पर दोपहर ढाई बजे से फिर सुनवाई होगी. बता दें कि मंगलवार को भी इस याचिका पर सुनवाई टल गई थी.

आर्यन खान

मुंबईः बाॅलिवुड अदाकार शाहरुख खान के बेटे और ड्रग्स मामले के आरोपी आर्यन खान को बुधरवार को भी बाॅम्बे हाईकोर्ट से जमानत नहीं मिली. आज इस मामले पर कोर्ट में ढाई घंटे तक सुनवाई चली है. आर्यन के वकील कल अपनी दलील पेश करेंगे. कल इस याचिका पर दोपहर ढाई बजे से फिर सुनवाई होगी. बता दें कि मंगलवार को भी इस याचिका पर सुनवाई टल गई थी. आर्यान के सह आरोपी अरबाज मर्चेंट के वकील ने उनकी गिरफ्तारी को अवैध बताया है. उन्होंने कहा कि अब गिरफ्तारी नियम और जमानत अपवाद हो गई है. अरबाज मर्चेंट के वकील अमित देसाई ने हाई कोर्ट में दलील देते हुए कहा कि जब साजिश नहीं थी तो गिरफ्तारी क्यों? पहले नियम था कि बेल नियम है और जेल अपवाद. वकील ने कहा कि अरबाज पर बहुत कम ड्रग्स रखने का आरोप है. इसमें एक साल से कम सजा का प्रावधान है.

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा को एनसीबी ने किया तलब 
आर्यन खान ड्रग मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तलब किया है. बीते दिन आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई के दौरान एनसीबी ने आरोप लगाया कि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने एक गवाह को इन्फ्लुएंस किया है. एनसीबी के हलफनामे में जांच में पूजा ददलानी हस्तक्षेप का दावा किया है. वहीं मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने मुंबई में एजेंसी की 5 सदस्यीय टीम के सामने पेश होने के बाद कहा कि मेरे खिलाफ लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं.

दो आरोपियों को मिल चुकी है जमानत 
बता दें कि रेव पार्टी मामले में बीते दिन दो आरोपियो को सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है. इस मामले में 11 नंबर के आरोपी मनीष राजगरिया नाम के आरोपी को 2.4 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया था. मनीष के वकील अजय दुबे ने बताया की उन्हें 50 हजार के बॉन्ड पर जमानत दी गई है. अविन साहू को भी इस मामले में जमानत मिली है. 

क्या है पूरा मामला 
आपको बता दें कि 3 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड सेंट्रल जेल में बंद हैं. एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई में चल रही एक रेव पार्टी में छापेमारी की थी, जहां से आर्यन खान समेत 8 लोगों को पकड़ा गया था. एनसीबी के मुताबिक आर्यन और उनके साथियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया.

Zee Salaam Live Tv

Trending news