UP निकाय चुनाव में बरसे ओवैसी, कहा- भैया कुछ नहीं करेंगे अपनी लीडरशिप बनाओ
Advertisement

UP निकाय चुनाव में बरसे ओवैसी, कहा- भैया कुछ नहीं करेंगे अपनी लीडरशिप बनाओ

UP Nikay Chunav: यूपी चुनाव में प्रचार कर रहे ओवैसी ने कहा है कि मुसलमानों को अपनी लीडरशिप बनानी चाहिए. अखिलेश यादव उनके लिए कुछ नहीं करेंगे.

UP निकाय चुनाव में बरसे ओवैसी, कहा- भैया कुछ नहीं करेंगे अपनी लीडरशिप बनाओ

UP Nikay Chunav: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे-वैसे यहां बयानबाजियों का दौर चल रहा है. निकाय चुनाव के प्रचार के लिए ही असदुद्दीन उवैसी यूपी के मुरादाबाद पहुंचे. उन्होंने यहां मीडिया पर जमकर मला बोला. 

AIMIM के चीफ ओवैसी ने यूपी में अपने ऊपर हुए हमले के बारे में बताते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं. दुआएं थी कि कुछ नही हुआ. जालिम ने सोचा होगा की गोलियां चलाने के बाद या तो ओवैसी डर जायेगा या फिर उत्तर प्रदेश से नही आयेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 
 
ओवैसी ने आगे कहा कि अगर हमारे बच्चो को स्कूल नही मिलता, अगर हमारे नौजवानों को झूठे इल्जामों में जेल भेज दिया जाता है, तो फिर इसकी आवाज कौन उठाएगा. इसीलिए आपसे कह रहा हूं कि आप मेरी बात पर गौर कीजिए. आपका अख्तियार है, जमहूरियत है, आप जिसको चाहें वोट दे सकते हैं, लेकिन अगर आप अपनी लीडरशिप को मजबूत नहीं करेंगे तो फिर कौन आवाज उठाएगा. 

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर बरसते हुए ओवैसी ने कहा कि अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाएंगे तो पूरी रोशनी आ जायेगी. समाजवादी पार्टी की तारीफ में मुस्लिम समुदाय ने वोट दिया था. 85 फीसद मुस्लिम समुदाय ने समाजवादी पार्टी को वोट दिया. अब बताएं भैया कहां हैं. भैया अपने एअर कंडीशन कमरे में बैठ कर ट्वीटर पर और ट्वीटर पर पोस्ट लिख देते हैं. जिन जवानों की हत्या की गई थी. पुलिस कस्टडी में जो लोग थे. जिनके हाथों में जंजीरे थी उनका नाम लेने से डरते थे. जब हमसे आकार पूछा जाता है तो हम कहते हैं जुल्म हुआ. ये नाइंसाफी हुई. मगर मुझे शिकायत है आपसे है कि आपने ऐसे लोगो पर भरोसा किया. आपने इनको वोट दिया. मगर इन्होंने क्या किय. कुछ नहीं किया. इसलिए हम कहते हैं आप अपनी लीडरशिप बनाइए नेता बनाइए.

यह भी पढ़ें: विपक्षी एकता के पैरोकार NCP प्रमुख शरद पवार ने लिया बड़ा फैसला; छोड़ेंगे पार्टी अध्यक्ष का पद

बिहार में सरकार है नीतीश कुमार की और तेजस्वी यादव की. जो अखिलेश यादव के रिश्तेदार भी हैं. तो वहां पर नीतीश कुमार की सरकार ने एक आनद मोहन साहब है जिनको कोर्ट ने उम्र कैद की सजा दी लेकिन सरकर ने कहा 24 का चुनाव आ रहा है हमको राजपूतों के वोट लेना है. इसलिए जो जेल का रूल होता है, जिस पर लिखा है कि जो कोई गवर्मेंट सर्वेंट की हत्या करेगा, तो उसको रिलीफ माफी नही मिलेगी, वो जेल से निकल गए. 

अतीक की हत्या पर ओवैसी ने कहा कि जिन्होंने अतीक और उसके भाई की हत्या की क्या उनका घर तोड़ा गया. उनका घरों पर बुल्डोजर क्यों नही चला. चलना चाहिए था. बुल्डोजर पर नाम अली, असद का लिखा है. जब तुम्हारे सामने हत्या कर दी गई तो उनके घर बुल्डोजर चलाते. मीडिया को दिखाते कितना अच्छा किया. मगर नही हुआ.

अब आप बताइए आपके अखिलेश भैया ने कुछ कहा कुछ नहीं कहा विधानसभा में जो कहा वो दुनिया के सामने है ट्वीटर पर अल्फाज लिख दिए फेसबुक पर पोस्ट कर दिया और इनके जो चमचे हैं.

Live TV:

Trending news