ओवैसी ने गृह मंत्री पर किया हमला, बोले- स्टेयरिंग मेरे हाथ में तो दर्द आपके पेट में क्यो?
Advertisement

ओवैसी ने गृह मंत्री पर किया हमला, बोले- स्टेयरिंग मेरे हाथ में तो दर्द आपके पेट में क्यो?

Asaduddin Owaisi News: तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा, कांग्रेस और राज्य की बीआरएस सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने अमित शाह को लेकर कहा कि हिम्मत है तो फिर चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करके दिखाएं. 

ओवैसी ने गृह मंत्री पर किया हमला, बोले- स्टेयरिंग मेरे हाथ में तो दर्द आपके पेट में क्यो?

Asaduddin Owaisi: ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी में इतना दम है तो उनकी सरकार चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक क्यों नहीं करती? इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर मुसलमानों का तुष्टिकरण करने का आरोप लगाया है. 

30 मई को तेलंगाना के आदिलाबाद में एक जनसभा को खिताब करते हुए कहा अमित शाह को लेकर कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार में इतना दम है तो फिर चीन स्ट्राइक क्यों करती? वो (अमित शाह) हम ओल्ड सिटी में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे तो हम क्या चूड़ियां पहन कर बैठे हैं. ओवैसी आगे कहते हैं कि अमित शाह कहना है कि तेलंगाना की सरकार का स्टेयरिंग मेरे हाथ में है, तो फिर आपके पेट में क्यों दर्द हो रहा है. 

इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस नेता के उस बयान पर हमला किया जिसमें उन्होंने राज्य की 100 विधानसभा सीटों पर राम मंदिर बनाने का ऐलान किया है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि अगर उनकी सरकार आती है तो वे 100 विधानसभा सीटों पर राम मंदिर बनाएंगे और उनको बनाने के लिए 10 करोड़ रुपये भी देंगे. कांग्रेस नेता के इस बयान पर ओवैसी ने कहा कि हमें मंदिरों को पैसे दिए जाने पर कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन पैसे सभी को मिलना चाहिए. लेकिन मुसलमानों का सिर्फ तुष्टिकरण किया जा रहा है. 

इसके अलावा राज्य की बीआरएस सरकार पर हमलावर होते हुए ओवैसी ने कहा कि सरकार ने ब्राह्मण सदन तो बना दिया लेकिन अभी तक हमारा इस्लामिक सेंटर नहीं बनाया. इस दौरान उन्होंने राज्य में एक पुलिसकर्मी के ज़रिए बुर्के वाली महिला को थप्पड़ मारने की घटना पर भी सरकार को घेरा और कहा कि राज्य सरकार ने अभी तक इस घटना पर एक भी शब्द नहीं बोला, उल्टा बच्ची पर केस दर्ज कर लिया गया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news