Asian Games 2023: भारत को एक और गोल्ड, पुरुषों की 10 मीटर एयर पिस्टल टीम ने किया कमाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1890932

Asian Games 2023: भारत को एक और गोल्ड, पुरुषों की 10 मीटर एयर पिस्टल टीम ने किया कमाल

Asian Games 2023: भारत ने पुरुषों की 10 मीटर एयर पिस्टल टीम कॅाम्पिटिशन में स्वर्ण पदक जीता. जबकि वुशु में नाओरेम रोशिबिना देवी ने रजत पदक जीतकर 5वें दिन का खाता खोला.

 

Asian Games 2023: भारत को एक और गोल्ड, पुरुषों की 10 मीटर एयर पिस्टल टीम ने किया कमाल

Asian Games 2023: एशियाई खेल में भारत ने एक और गोल्ड जीता है इसी के साथ भारत के पास 6 गोल्ड सहित 24 पदक हो गए हैं. पुरुषों की 10 मीटर एयर पिस्टल टीम कॅाम्पिटिशन में स्वर्ण पदक जीतकर 5वें दिन का आगाज किया. इस टीम में सरबजोत सिंह, अर्जुन सिंह चीमा, शिवा नरवाल शामिल थे. इससे पहले वुशु में नाओरेम रोशिबिना देवी ने पांचवें दिन भारत के लिए पहला पदक जीता. जबकि पीवी सिंधु इस वक्त भारतीय महिला बैडमिंटन टीम का अगुवाई कर रही हैं.

भारत बनाम जापान के बीच शाम को हाई-वोल्टेज पुरुष हॉकी मुकाबले देखेन को मिलेगा, उससे पहले सुनील छेत्री की अगुवाई भारतीय फुटबॅाल टीम को 32वें राउंड के मुकाबले में सऊदी अरब के खिलाफ खेलेंगे.जबकि ड्रेसेज व्यक्तिगत फ्रीस्टाइल राउंड में हृदय छेदा और अनुश अग्रवाल पदक की दौड़ में शामिल हैं.

अभी तक 5 वें दिन का रिजल्ट
वुशु में रोशिबिना देवी ने महिलाओं के 60 किग्रा वर्ग में रजत पदक जीता कर 5वें दिन का खाता खोला.  जबकि निशानेबाजी में पुरुषों की 10 मीटर एयर पिस्टल टीम स्पर्धा में भारत ने स्वर्ण पदक जीतकर 5वें दिन का आगाज किया.

वहीं टेबल टेनिस में साथियान ज्ञानसेकरन, मनिका बत्रा मिश्रित डबल टीम कॅाम्पिटिशन में चीन के झे यू क्लेरेंस च्यू, जियान ज़ेंग से हार गए और हरमीत राजुल देसाई, श्रीजा अकुला मिश्रित डबल  16वें  राउंड में थाईलैंड के फाकपूम सांगुआनसिन और ओरावन परानांग से हार का सामना करना पड़ा.

देश को कुल 24 मेडल्स
भारत अब तक 6 गोल्ड सहित 24 मेडल्स जीत चुके हैं. पांचवें दिन भारत ने दो पदक जीते हैं. इसमें एक गोल्ड और रजत पदक शामिल है.   

 

 

 

Trending news