Assam News: गुवाहटी डीआइजी निकले सैर पर; तभी चोरों ने कर दिया खेला, हो रही है चर्चा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1792440

Assam News: गुवाहटी डीआइजी निकले सैर पर; तभी चोरों ने कर दिया खेला, हो रही है चर्चा

Guwahati News: गुवाहटी में पुलिस अधिकारी ही चोरों से महफूज नहीं हैं तो आम इंसान का क्या होगा. चोरों ने पुलिस DIG Vivek Raj Singh का ही सेल फोन चोरी कर लिया. 

 

Assam News: गुवाहटी डीआइजी निकले सैर पर; तभी चोरों ने कर दिया खेला, हो रही है चर्चा

Asam News: असम में आज एक चौंकाने वाली घटना में सामने आई है. जहां चोर ने शैर कर रहे डीआइजी को ही निशाना बनाया और उनका फोन छीन लिया. DIG विवेकराज सिंह  (कानून एवं व्यवस्था) गुवाहाटी में अपनी नियमित सुबह की सैर कर रहे थे. तभी चोर के एक समूह ने उनका फोन छीन लिया. ये घटना रविवार सुबह उलुबरी के मजार रोड पर हुई है.

इस तरह डीआइजी से दिन दहाड़े फोन छीनना आश्चर्यचकित करता है,जहां पुलिस सबसे बड़े अधिकारी ही सेफ नहीं है तो आम इंसान का क्या होगा. इस घटना की चर्चा हर तरफ हो रही है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस महकमे में इस घटना की चर्चा तेज हो गई है.

लगातार बढ़ रही घटनाएं
गुवाहाटी में हाल ही में डकैती की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. चाहे वह स्नैच एंड रन के मामले हों, या घरों में चोरों का सेंध लगाना . 

जानकारी के लिए बता दें कि असम के मुख्यमंत्री ने पुलिस विभाग को चेतावनी दी है कि उनका पेट अगर बड़ा होगा तो नौकरी चली जाएगी. सीएम ने चेतावनी देते हुए कहा कि सभी का पेट कम होना चाहिए, जिसको लेकर पुलिस विभाग नियमित व्यायाम करता है, जिसमें पुलिस के सभी छोटे बड़े अधिकारी और सिपाही भी शामिल होते हैं. इसी नियमित रूटीन के दौरान डीआईजी ने भी सुबह एक्सरसाइज कर रहा था तभी उसके साथ ये घटना हुआ.

भारत के इन 5 बॅालरों का चोट की वजह से तबाह हुआ करियर

 

पुलिस पर कई सवाल हुए खड़े
गुवाहटी में चोरों से पुलिस के आला अधिकारी भी सुरक्षित नहीं है तो आम जनता क्या होगा. इससे कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े होते हैं.आए दिन गुवाहाटी के हर एक थाने में चोरी की और छीना झपटी की खबरें मिलती रहती है .

असम पुलिस की नाकामी का खासा सबूत आज देखा गया. अब देखा जाए कि असम पुलिस गुवाहाटी  में बढ़ती घटना से कैसे मुक्त कराता है. 

Reporter - शरीफ उद्दीन अहमद

Trending news