Bennet University के BBA छात्र की हत्या; खबर पढ़कर दोस्ती और दया से उठा जाएगा भरोसा !
Advertisement

Bennet University के BBA छात्र की हत्या; खबर पढ़कर दोस्ती और दया से उठा जाएगा भरोसा !

Noida News: ग्रेटर नोएडा स्थित बेनेट यूनिवर्सिटी के एक बीबीए के छात्र की गला घोंटकर हत्या कर दी. छात्र की हत्या उनके ही चार दोस्तों ने पार्टी के दौरान कर शव को दफना दिया.   

Bennet University के BBA छात्र की हत्या; खबर पढ़कर दोस्ती और दया से उठा जाएगा भरोसा !

Noida News: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के प्रतिष्ठित बेनेट यूनिवर्सिटी की एक 20 साल के छात्र की मौत उनके ही चार दोस्तों ने गला घोंटकर कर दी और शव को दफना दिया. मृतक छात्र संभ्रांत परिवार से था, उनके परिवार के लोग यूपी में बड़ा व्यावसाय करते हैं. दिलचस्प बात यह है कि सभी आरोपी मृतक के दोस्त थे और इसके ही पैसे से हमेशा पार्टी करते थे. एक आरोपी ने पुलिस को बताया कि पार्टी के दौरान बहस हो गई और गुस्से में आकर हमने उनकी हत्या कर दी.

पुलिस अफसरों ने गुरुवार को बताया कि अमरोहा में एक खेत के अंदर 6 फीट गहराई में शव स्टूडेंट का शव मिला.उन्होंने बताया कि पीड़ित और आरोपी उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के गजरौला इलाके के रहने वाले थे. यहीं पर स्टूडेंट की मंगलवार रात को हत्या की गई थी.
 
पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद बुधवार शाम को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक छात्र ने ग्रेटर नोएडा के एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में बैचलर इन बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (BBA) की डिग्री कोर्स में दाखिला लिया था. वहीं, ग्रेटर नोएडा डिप्टी पुलिस कमिश्नर साद मिया खान ने बताया कि मृतक छात्र सोमवार को यूनिवर्सिटी के छात्रावास वापस नहीं लौटा, तो छात्रावास के जिम्मेदारों ने दादरी पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई और इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. 

पुलिस ने कहा
उन्होंने कहा, "27 फरवरी को पुलिस को सूचना मिली कि बेनेट यूनिवर्सिटी का छात्र यश मित्तल 26 फरवरी के बाद से हॉस्टल नहीं लौटा है. इस मामले की जांच के लिए तुरंत पुलिस टीमें गठित की गईं. जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो पता चला कि वह यूनिवर्सिटी छोड़ चुका है."

खान ने आगे कहा, " पुलिस ने बाद में स्टूडेंट के कॉल डेटा रिकॉर्ड की भी जांच की गई, जिसकी वजह से पुलिस कुछ संदिग्धों तक पहुंच गई. जिसमें उनके फ्रेंड रचित नागर भी शामिल थे, जिन्होंने पुलिस को गजरौला में एक पार्टी के बारे में बताया था, जहां मित्तल को उनके दोस्तों ने बुलाया था."

 पार्टी के बहाने उतारा मौत की घाट
डीसीपी ने कहा, "जांच के दौरान, रचित नागर ने पुलिस को बताया कि वह, यश मित्तल, शिवम सिंह, शुभम सिंह, सुशांत वर्मा और शुभम चौधरी, जो गजरौला (अमरोहा) में रहते थे, नवंबर 2023 से एक-दूसरे के दोस्त हैं. 26 फरवरी को उन्होंने गजरौला में पार्टी के लिए यश मित्तल को बुलाया था. वह वहां गया था जिसके दौरान उसके और अन्य लोगों के बीच बहस हुई जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई और उसके शव को गजरौला में एक खेत के अंदर दफन कर दिया गया. हमने शव को खेत से बुधवार को बरामदकर लिया."

चौथे आरोपी की तलाश जारी
पुलिस ने बाताय कि सभी आरोपियों की उम्र करीब 20 साल है. बुधवार शाम को पता चला कि सभी आरोपी ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में हैं. पुलिस ने मुखबिर के निशानदेही पर तलाशी अभियान के दौरान तीन आरोपी को गिरफ्तार किया गया था.  पुलिस ने कहा कि चौथा आरोपी शुभम चौधरी फरार है और उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Trending news