BJP लीडर ने नोटों पर लगाई सावरकर और पीएम मोदी की तस्वीर; बोले इस बात को कोई नकार नहीं सकता..
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1413216

BJP लीडर ने नोटों पर लगाई सावरकर और पीएम मोदी की तस्वीर; बोले इस बात को कोई नकार नहीं सकता..

PM Modi and Savarkar image on notes: अरविंद केजरीवाल की नोटों पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर की मांग के बाद अब बीजेपी लीडर राम कदम का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि नोटों पर शिवाजी महाराज..डॉक्टर बाबा साहेब आंबेडकर, सावंत्र्यवीर सावरकर की तस्वीर होनी चाहिए....उनकी तस्वीर देश के करोड़ों लोगो को इंसप्रेशन देगी इस बात को कोई नकार नहीं सकता.

BJP लीडर ने नोटों पर लगाई सावरकर और पीएम मोदी की तस्वीर; बोले इस बात को कोई नकार नहीं सकता..

BJP leader wants to change photo on notes: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की नोटों पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर की मांग के बाद अब सियासत तेज़ हो गई है. बीजेपी लीडर राम कदम ने शिवाजी, सावरकर और पीएम मोदी की नोटों पर लगी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. वहीं कांग्रेस लीडर मनीष तिवारी ने मांग की है कि नोटों पर बाबा साहेब आंबेडकर की फोटो लगी होनी चाहिए.

बीजेपी लीडर राम कदम ने शेयर की फोटो

बीजेपी के एमएलए राम कदम ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया है- "ओछी सियासत से मुतास्सिर कुछ लीडरान ने देवी देवताओ की तस्वीर नोट पर  होनी चाहिये यह मांग चुनाव देखकर की..लेकिन वे दिल से ईमानदारी की बात करते  तो देश उसे मंज़ूर करता..पर उनका पास्ट (अतीत) बताता है कि उन्हें सिर्फ़ चुनाव में  हमारे देवी देवता याद आते हैं."

राम कदम ने आगे लिखा- शिवाजी महाराज..डॉक्टर बाबा साहेब आंबेडकर, सावंत्र्यवीर सावरकर उनकी तस्वीर देश के करोड़ों लोगो को इंसप्रेशन देगी इस बात को कोई नकार नहीं सकता.. वे हम सभी के लिए एहतेराम के क़ाबिल हैं."

मनीष तिवारी बोले नोटों पर होनी चाहिए आंबेडकर की तस्वीर

कांग्रेस लीडर मनीष तिवारी ने मांग की है कि नोटों पर बाबा साहेब आंबेडकर (Dr BabaSahib Ambedkar) की तस्वीर लगी होनी चाहिए. उन्होंने ट्वीट किया है कि एक तरफ महात्मा गांधी की फोटो हो, वहीं दूसरी तरफ बाबा साहेब अंबेडकर की फोटो लगाई जाए.

 

कहां से शुरू हुआ मामला?

आपको बता दें बुधवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने नोटों पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर लगाने की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि अगर एक तरफ महात्मा गांधी की तस्वीर तो वहीं दूसरी तरफ़ लक्ष्मी गणेश की तस्वीर होगी तो पूरे देश को आशीर्वाद मिलेगा. उन्होंने कहा था कि लक्ष्मीजी को ख़ुशहाली की देवी माना जाता है और गणेशजी सभी परेशानियों को दूर करते हैं. केजरीवाल के इस बयान पर कई लोगों ने निशाना साधा था जिसके बाद बीजपी लीडर राम कदम और मनीष तिवारी का बयान सामने आया है.

Trending news