नूपुर शर्मा मामले में SC की टिप्पणी से दुखी है यह भाजपा नेता, जाहिर किया अपना गम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1240246

नूपुर शर्मा मामले में SC की टिप्पणी से दुखी है यह भाजपा नेता, जाहिर किया अपना गम

सुप्रीम कोर्ट ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्होंने देश के लोगों की भावनाओं को आहत किया है. इसलिए उन्हें पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए. इस पर बाराबंकी के भाजपा के नेता ने नाराजगी जाहिर की है.

BJP Leader

बाराबंकी: पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान देने के मामले में नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई है. कोर्ट ने कहा कि देशभर में अशांति फैल गई है. देश में जो कुछ भी हो रहा है, उसकी जिम्मेदार नूपुर ही हैं. उन्होंने अपने बयान से देश की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा किया है. कोर्ट ने नूपुर शर्मा से टीवी पर आकर देश से माफी मांगने को कहा है. वहीं सुप्रीम कोर्ट के बयान पर बाराबंकी के भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने काफी नाराजगी जताई है.

रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट हम लोगों को अपमानित कर रहा है. हमें अपमानित किया जा रहा है, हमारे देवी-देवताओं को गाली दी जा रही है. सिर हमारे कलम हो रहे हैं, धमकियां हमको दी जा रही हैं. लेकिन फिर भी माफी हमसे मांगने के लिए कहा जा रहा है. भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने अपनी सरकार के खिलाफ बिगुल फूंकते हुए कहा कि सरकार हमारी है फिर भी उन लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. बल्कि हम से ही माफी मंगवाई जा रही है.

यह भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे क्यों बोले- आज BJP का CM होता अगर अमित शाम अपने वादे पर अड़े होते

रंजीत बहादुर ने आगे कहा कि हम भारतवासी हैं और हमारी सरकार है लेकिन फिर भी कार्रवाई उनके खिलाफ नहीं हो रही. आखिर हम लोगों को कितना अपमानित किया जाएगा. रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट हमको जितना अपमानित करना है, कर ले. हमारी सरकार ने भी तो हमारी बोली पर पाबंदी लगा रखी है. कंकड़ पत्थर से हम को नुकसान नहीं पहुंच रहा है, ना ही उन लोगों को बुलडोजर से पहुंच रहा है. उन्होंने कहा कि बोली की चोट गोली से ज्यादा खतरनाक होती है.

रंजीत बहादुर ने कहा कि जिस तरह से हमारे देवी देवताओं को अपमानित करके हमारे धर्म का अनादर किया जा रहा है, वह हमारे लिए असहनीय है. लेकिन फिर भी माफी हम लोगों से मंगवाई जा रही है. रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि जितने भी मुस्लिम धर्मगुरुओं और नेताओं ने विवादित बयान दिए हैं, उनके खिलाफ क्या कार्रवाई हुई है. उन्होंने सवाल खड़ा किया जितने भी मौलाना देश के अंदर हमारे धर्म को लेकर अपमानित करने वाले बयान दे रहे हैं, उन पर क्या कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि इन जाहिलों के मुकाबले हमें अपमानित करने का काम किया जा रहा है.

Video: 

Trending news