BJP MLA Nitesh Rana बोले मस्जिदों में घुसकर चुन-चुनकर मारेंगे; वारिस ने दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2410729

BJP MLA Nitesh Rana बोले मस्जिदों में घुसकर चुन-चुनकर मारेंगे; वारिस ने दिया ये जवाब

Nitesh Rana Speech: महाराष्ट्र के अहमदनगर के एमएलए नीतीश का एक ज़हरीला बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह कहते दिख रहे हैं, कि उन्हें मस्जिदों में घुस-घुसकर मारेंगे

BJP MLA Nitesh Rana बोले मस्जिदों में घुसकर चुन-चुनकर मारेंगे; वारिस ने दिया ये जवाब

Nitesh Rana Speech: महाराष्ट्र के अहमदनगर में बीजेपी के विधायक नीतीश राणे का एक बयान काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि मस्जिद में घुस-घुसकर मारेंगे. इससे पहले नीतीश गाली देते हैं और कहते हैं कि इनको महाराष्ट्र भाषा समझ नहीं आएगी. अब देखना होगा कि बीजेपी मंच से गाली देने वाले और ऐसे खुलेआम धमकी देने वाले नेता के खिलाफ क्या एक्शन लेती है.

क्या है पूरा मामला?

नीतीश राणे का संबोधन के दौरान का एक वीडियो सामने आया है. नीतीश कहते हैं,"अगर हमारे रामगिरी महाराज की तरफ....ये G***U समझ नहीं पाएंगे. नहीं तो यह बोलेंगे कि महाराष्ट्र में बोल गया, इसलिए तेरेको जो भाषा में समझ में आता है, उसी भाषा में धमकी देकर जा रहा हूं. अगर हमारे रामगिरी महाराज के खिलाफ तुमने कुछ भी किया. तो तुम्हारी मस्जिदों में आकर तुम्हें चुन-चुनकर मारेंगे.

वारिस पठान ने दी प्रतिक्रिया

बीजेपी नेता के इस बयान के बाद एआईएमआईएम लीडर वारिस पठान का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने कहा, अजीत दादा, फण्डवीस और एकनाथ शिंदे यह तमाम लोग चाहते हैं कि महाराष्ट्र का माहौल खराब हो जाए. ये लोग महाराष्ट्र के अंदर शांतिपूर्ण वातावरण को खराब करना चाहते हैं. ये लोग पोलाराइज करने की कोशिश करते हैं.

रामगिरी नहीं हुआ अब तक गिरफ्तार

वारिस आगे कहते हैं कि अनाब शबान बकवास इनके टट्टू करते रहते हैं. जाओ इस्लाम के खिलाफ अनाब शनाब बोले, मुसलमानों को गाली दो और अपनी सियासत को चमकाओ. पहले आया रामगिरी जिसने मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी की. पूरे महाराष्ट्र में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गईं. लेकिन, आज तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ट्रेनों के अंदर मुसलमानों को मारा जाता है

वारिस आगे कहते हैं कि ट्रेनों के अंदर मुसलमानों को दाढी टोपी देख कर मारा जाता है, लेकिन सरकार कुछ नहीं करती है. अब बीजेपी के सिटिंग एमएलए ने बकवास की है. उनकी स्पीच देखिए, वोह कह रहे हैं कि हम 90 फीसद हैं और वह 10 फीसद है, हमें सिक्योरिटी की क्या जरूरत है. इसके आगे वह बोलते हैं कि अगर किसी ने हाथ भी लगाया तो हम मस्जिदों में घुस-घुसकर चुन-चुनकर मारेंगे.

सब बैठे हैं शांत

वारिस पठान ने आगे कहा कि यह किस तरह का बयान दिया जा रहा है और एकनाथ शिंदे इसपर चुपचाप बैठे हैं. यह एक भड़काऊ भाषण है, उनके खिलाफ केस दर्ज होना चाहिए और उन्हें अरेस्ट किया जाना चाहिए.

Trending news