जिनके नाम पर वारंट जारी हैं, वे गारंटी नहीं दे सकते; AAP पर BJP का तंज़
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1436459

जिनके नाम पर वारंट जारी हैं, वे गारंटी नहीं दे सकते; AAP पर BJP का तंज़

MCD ELECTION 2022: एमसीडी इलेक्शन के क़रीब आते ही सियासत शुरू हो गई है. आम आदमी पार्टी के दिल्ली नगर निगम इलेक्शन के लिए 10 वादों के ऐलान के बाद बीजेपी ने AAP पर तंज़ किया है.

जिनके नाम पर वारंट जारी हैं, वे गारंटी नहीं दे सकते; AAP पर BJP का तंज़

MCD ELECTION 2022: एमसीडी इलेक्शन के क़रीब आते ही तमाम पार्टियां वोटर्स को लुभाने में लग गई हैं. इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अवाम को अपनी तरफ खींचने के लिए 10 गारंटी दी हैं. जिस पर अब सियासत शुरू हो गई है. आम आदमी पार्टी के दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) इलेक्शन के लिए 10 वादों के ऐलान के बाद उस पर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कहा कि जिनके नाम पर वारंट जारी हैं, वे गारंटी नहीं दे सकते. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी पर तंज़ करते हुए कहा कि दिल्ली में ईमानदार सरकार का वादा करने वालों ने "आबकारी नीति घोटाले से जुड़े सबूतों को नष्ट करने के लिए 1.2 करोड़ रुपये के 140 मोबाइल फोन बदल दिये"

 

आम आदमी पार्टी में करप्शन है: BJP
बीजेपी ने इल्ज़ाम लगाया कि आबकारी नीति घोटाले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 34 लोगों ने अपने डिजिटल लेनदेन को छिपाने के लिए 140 मोबाइल फोन बदल डाले. पात्रा ने इल्ज़ाम लगाया, "सिसोदिया ने यह सब सीएम अरविंद केजरीवाल के निर्देशों पर किया". आम आदमी पार्टी ने आज ही 4 दिसंबर को होने वाले एमसीडी चुनाव के सिलसिले में 10 गारंटी का ऐलान किया है. बीजेपी तर्जुमान संबित पात्रा ने इल्ज़ाम लगाया कि अब रद्द की जा चुकी दिल्ली आबकारी नीति की एक कॉपी पिछले साल अधिसूचित होने से पहले लीक हो गयी थी. उन्होंने इल्ज़ाम लगाया कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए यह नीति लाई गई थी.

यह भी पढ़ें: प्रदीप सिंह क़त्ल मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 4 मुल्ज़िमीन गिरफ़्तार

केजरीवाल के जनता से 10 वादे
बता दें कि आज ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अवाम को लुभाने के लिए 10 गारंटी दी हैं. उन्होंने कहा कि अगर नगर निगम चुनाव में आम आमदी पार्टी (AAP) की सरकार बनी तो दिल्ली को सुंदर बनाने के लिए 10 गारंटी को लागू करेंगे. सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली को ख़ूबसूरत बनाएंगे और कूड़े के पहाड़ ख़त्म करेंगे. साथ ही नए कूड़े के पहाड़ बनने नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि करप्शन से पाक  MCD बनाएंगे. बिल्डिंग के नक़्शे पास कराने का अमल ऑनलाइन होगी. हर लेंटर पर पैसे देना बंद होगा.  दिल्ली को आवारा पशुओं से निजात दिलाई जाएगी. नगर निगम की सड़कों को ठीक किया जाएगा.

Watch Live TV

Trending news