BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन का बड़ा बयान; रायबरेली में भी इस बार खिलेगा कमल
Advertisement

BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन का बड़ा बयान; रायबरेली में भी इस बार खिलेगा कमल

Loksabha Election 2024: बीजेपी के सीनियर लीडर शाहनवाज हुसैन का लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि इस बार राय बरेली समेत यूपी की सभी 80 सीटों पर बीजेपी जीत का परचम लहराएगी.

 

BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन का बड़ा बयान; रायबरेली में भी इस बार खिलेगा कमल

Shahnawaz Hussain: संगम नगरी प्रयागराज पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में रायबरेली में भी कमल खिलने का दावा किया है. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अमेठी तो हमारी है ही, अबकी रायबरेली की बारी है. बीजेपी के सीनियर लीडर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि वह पिछले दिनों रायबरेली के दौरे पर थे, वहां के मुस्लिम समाज में भी भारतीय जनता पार्टी के प्रति रुझान दिखाई दिया है. इसलिए अबकी बार रायबरेली में कमल खिलने से कोई नहीं रोक पाएगा.

 

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यूपी की सभी 80 सीटों पर बीजेपी शानदार जीत दर्ज करने जा रही है. उसमें रायबरेली भी शामिल है. उन्होंने कहा कि वह रायबरेली में अली मियां और मशहूर मुस्लिम स्कॉलर राबे हसन नदवी की कब्र पर फातिहा पढ़ने गए थे. वहां के मुस्लिम समाज के लोगों से बातचीत और मुलाकात के दौरान अकलियती तबके में भी पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति ललक दिखाई दिया है. इसलिए इस बार मुस्लिम तबका भी मोदी सरकार के सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ आने को तैयार है.

विपक्ष द्वारा बुल्डोजर के जरिए अल्पसंख्यक समाज को डराने के सवाल पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बुल्डोजर से गुंडे मवाली और शूटर डरते हैं. बुलडोजर कानून में यकीन रखने वालों को सुरक्षा की गारंटी देता है. बुलडोजर कोई जाति धर्म देखकर नहीं बल्कि अपराधियों के खिलाफ चलता है. यूपी की योगी सरकार ने वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट बनाया है. इसमें कोई भेदभाव नहीं है. भदोही का कालीन, अलीगढ़ का ताला, मुरादाबाद का पीतल और फिरोजाबाद की चूड़ियां भी शामिल हैं. यहां पर ज्यादातर मुस्लिम समाज के लोग ही काम करते हैं. जिसका लाभ उन्हें मिल रहा है. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जो भारत की मिट्टी से प्यार करेगा, भारत माता का जयकारा जो लगाएगा.

Report: Mohammad Ghufran

Watch Live TV

Trending news