BJP ने 'भारत जोड़ो यात्रा' पर Video बनाकर राहुल गांधी को दिखाया 'शोले' फिल्म का असरानी; मच गया बवाल !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1397924

BJP ने 'भारत जोड़ो यात्रा' पर Video बनाकर राहुल गांधी को दिखाया 'शोले' फिल्म का असरानी; मच गया बवाल !

BJP puts out animation video of Rahul on Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस ने भाजपा के इस ‘एनिमेशन’ वीडियो को कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहे जनसमर्थन से पार्टी में फैली हताशा और निराशा का परिणाम बताया है. 

BJP ने  'भारत जोड़ो यात्रा' पर Video बनाकर राहुल गांधी को दिखाया 'शोले' फिल्म का असरानी;  मच गया बवाल !

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पर निशाना साधते हुए इतवार को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर राहुल गांधी का एक ‘एनिमेशन’ वीडियो (animation video) शेयर किया है, जिसपर कांग्रेस ने सख्त ऐतराज जताते हुए कहा है कि यह सत्तारूढ़ दल की हताशा की तरफ इशारा कर रहा है. भाजपा कांग्रेस की यात्रा से डर गई है और निराशा एवं हताशा में आकर सत्तारूढ़ पार्टी ऐसे वीडियो बनाकर उसे शेयर कर रही है.  

 

मम्मी ये दुःख खतम काहे नहीं होता है
भाजपा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर राहुल गांधी का दो मिनट का एक ‘एनिमेशन’ वीडियो शेयर किया है, जिसमें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को ‘शोले’ फिल्म में (हास्य कलाकार) असरानी के किरदार में दिखाया गया है. वीडियो में, गोवा में कांग्रेस विधायकों के पार्टी छोड़ने, अन्य राज्य में कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़ने और गुलाम नबी आजाद के साथ कुछ विधायकों के जाने और राजस्थान में पार्टी के अंदरूनी कलह सहित पार्टी के कई चीजों पर तंज किया गया है.
भाजपा ने राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी पर बने इस ‘एनिमेशन’ के साथ ट्वीट किया, ‘‘मम्मी ये दुःख खतम काहे नहीं होता है? खतम...टाटा...गुडबाय!’’ 

यात्रा की कामयाबी से भाजपा घबरा गई हैः कांग्रेस 
भाजपा के इस कदम की आलोचना करते हुए कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा, ‘‘कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की कामयाबी का मुकाबला करने के लिए भाजपा का नया फार्मूला! हताशा और निराशा की वजह से यह एनिमेशन जारी किया गया है.’’ जयराम रमेश कहा, ‘‘भाजपा ने जो वीडियो साझा किया है उसे निंदनीय कहना कम होगा.’’ भारत जोड़ो यात्रा की शुरूआत होने के बाद से ही भाजपा इस पर तंज कसती रही है, जबकि कांग्रेस ने दावा किया कि भाजपा इस पहल की सफलता से घबरा गई है, इसलिए ऐसा कर रही है. उल्लेखनीय है कि कनार्टक में कांग्रेस की ये यात्रा इतवार को 17 दिन पूरी कर ली है, और इसे सकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी मिल रही है. 

कांग्रेस ने भी एक एनीमेशन वीडियो डाला था 
इससे पहले दिन में, कांग्रेस ने एक एनीमेशन वीडियो डाला था, जिसमें मोदी को चित्रित किया गया था और लोगों को गैस सिलेंडर और पेट्रोल की कीमतों और नौकरियों पर सवाल उठाने के साथ इधर-उधर भागते हुए दिखाया गया है. वीडियो में दुश्मन फिल्म का गाना 'वादा तेरा वादा' बैकग्राउंड में बज रहा है.
कांग्रेस ने वीडियो के साथ हिंदी में ट्वीट किया, ''दौड़ा दौड़ा भागा सा''. 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news