BJP-TMC में भिड़त, दिलीप घोष ने कहा मुझे मारने की रची गई थी साजिश
Advertisement

BJP-TMC में भिड़त, दिलीप घोष ने कहा मुझे मारने की रची गई थी साजिश

इस हमले के बाद चुनाव आयोग भी एक्शन में आ गया है। चुनाव आयोग ने बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प को लेकर राज्य सरकार से रिपोर्ट तलब की है।

BJP-TMC में भिड़त, दिलीप घोष ने कहा मुझे मारने की रची गई थी साजिश

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में भवानीपुर (Bhawanipur) के जदूबाबु बाजार के पास बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है।  बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) पर हमले को लेकर बीजेपी ने टीएमसी पर निशाना साधा है। दिलीप घोष ने इस हमले को लेकर कहा कि मुझे मारने की साजिश रची गई थी।

इस हमले के बाद चुनाव आयोग भी एक्शन में आ गया है। चुनाव आयोग ने बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प को लेकर राज्य सरकार से रिपोर्ट तलब की है। बता दें भवानीपुर समेत तीन विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव प्रचार का आखरी दिन है और भवानीपुर विधान सभा सीट पर 30 सितंबर वोटिंग को होनी है। प्रचार के आखरी दिन बीजेपी ने 80 नेताओं को ममता बनर्जी के खिलाफ़ मैदान में उतारा था।

क्या कहना है दिलीप घोष का?
इस बवाल के बाद दिलीप घोष का बयान सामने आया है उन्होंने कहा है कि प्रचार के दौरान सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने मुझपर हमला किया। उन्होंने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने गुंडागर्दी की और टीएमसी किसी भी हाल में चुनाव जीतना चाहती है।

मामले को लेकर शुभेंदु अधिकारी ने कहा बीजेपी के “हालात बहुत गंभीर है और चुनाव आयोग कुछ नहीं कर रहा है. हमारी पार्टी की एक टीम ने उनसे दिल्ली में मुलाकात की और यहां (कोलकाता में) हमारे प्रतिनिधिमंडल ने उनसे कई बार मुलाकात की, लेकिन चुनाव आयोग ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की.”

Zee Salaam Live TV

Trending news