Trinmool Congress के पंचायत मेंबर के घर में ब्लास्ट, तबाह हुआ पूरा घर
Advertisement

Trinmool Congress के पंचायत मेंबर के घर में ब्लास्ट, तबाह हुआ पूरा घर

Trinamool Congress: त्रिणमूल कांग्रेस के पंचायत मेंबर शेख शफीक के घर ब्लास्ट हुआ है. ब्लास्ट इतना खतरनाक था कि उनके घर की पूरी छत उड़ गई वहीं जीने को भारी नुकसान हुआ है.

Trinmool Congress के पंचायत मेंबर के घर में ब्लास्ट, तबाह हुआ पूरा घर

Trinamool Congress: त्रिणमूल कांग्रेस के पंचाय मेंबर शेख शफीक के घर ब्लास्ट हुआ है. ये हादसा सोमवार के दोपहर दक्षिण बंगालके बिभुम जिले में हुआ. शेख शफीक के घर को ब्लास के कारण भारी नुकसान हुआ है. हालांकि इस हादसे में किसी को कई चोट नहीं आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार ये ब्लास्ट अचानक हुआ, जिसकी वजह से छत और जीना पूरी तरह से तहस नहस हो गया. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है, पताल लगाया जा रहा है कि आखिर ये ब्लास्ट कैसे हुआ.

क्यों हुआ ब्लास्ट?

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार शुरूआती रिपोर्ट में पता लगा है कि घर में देसी बम रखे थे. जिसकी वजह से ये ब्लास्ट हुआ है. इससे पहले दक्षिण बंगाल की एक पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट हुआ था. जिसमें 9 लोग जखमी हुए थे. जिसके बाद उन्हें अस्पताल भेजा गया, लेकिन उनकी मौत हो गई. इस मामले की जांच सीआईडी कर रही है. वेस्ट बंगाल की सरकार ने मरने वाले के परिवार वालों को 2.5 लाख रुपये देने का ऐलान किया है.

जानकारी के लिए बता दें पिछले महीने पटाखा फैक्टरी में रेड डाली गई थी और फैक्टरी के मालिक के खिलाफ एक्शन लिया गया था. लेकिन इस कार्रवाई के बाद भी फैक्ट्री चलती रही. पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. जिसमें फैट्री का मालिक और भानू बाग था.

कौन है भानू बाग

रिपोर्ट्स के अनुसार भानू बाग त्रिणमूल कांग्रेस का एक पर्व पंचायत मेंबर है. उसे हादसा होने से पहले साइट पर देखा गया था. लेकिन हाल ही में उसकी उड़ीसा में चोटों के कारण उसकी मौत हो गई.

Trending news