नई नवेली दुल्हन की मौत, पति ने खाई थी ये दवा; मृतका की हालत देख हैरान हुए डॉक्टर!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2109107

नई नवेली दुल्हन की मौत, पति ने खाई थी ये दवा; मृतका की हालत देख हैरान हुए डॉक्टर!

Uttar Pradesh News: यह मामला उत्तर प्रदेश का है, जहां शादी के दिन पति ने सेक्सवर्धक दवा खाकर अपनी पत्नी के साथ संबंध बनाया था, जिससे दुल्हन की मौत हो गई. 
 

 

नई नवेली दुल्हन की मौत, पति ने खाई थी ये दवा; मृतका की हालत देख हैरान हुए डॉक्टर!

हमीरपुरः उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक बेहद ही हैरान करने वाली और निहायत ही संवेदनशील खबर सामने आई है. यहां शादी के तुरंत बाद एक नई नवेली दुल्हन की मौत हो गई. लड़की के घर वालों ने इल्जाम लगाया है कि शादी की रात दूल्हे ने सेक्सवर्धक दवा खाकर लड़की के साथ संबंध बनाया था, जिस वजह से लड़की की मौत हो गई. 

मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी कालोनी का है. यहां रहने वाले ब्रजेश ठाकुर ने 3 फरवरी 2024 को अपनी बहन सगुन की शादी जालौन जिले के निवासी नितिल ओमरे के साथ दान दहेज देकर की थी. 
शादी के तीन दिन बाद ही उसके ससुराल वालों ने लड़की के भाई को फोनकर उसे कोई गंभीर बीमारी होने और उसके इलाज के लिए 10 लाख रुपया देने या फिर अपनी बहन को उसके ससुराल आकर ले जाने का आग्रह किया. ब्रजेश जब अपनी बहन के घर पहुंचे तो उसकी हालत बेहद खराब थी. वह तुरंत उसे उपचार के लिए नजदीकी डॉक्टर के पास लेकर गए, जहां शुरुआती उपचार के बाद लड़की को थोड़ा होश आ गया था. 
इसके बाद लड़की ने अपनी भाभी के पूछने पर बताया कि उसके पति ने सेक्सवर्धक दवाईयां खाकर उसके साथ संबंध बनाया था, जिसके बाद ही उसकी हालत बिगड़ गई, लेकिन उसके पति और ससुराल के लोगों ने शर्म के मारे उसे किसी डॉक्टर के पास लेकर नहीं गए. 
बाद में सच सामने आने के बाद लड़की को इलाज के लिए कानपुर ले जाया गया. वहां लड़की का नए सिरे से उपचार शुरू किया गया. डॉक्टरों ने जांच कर बताया कि लड़की की हालत ऐसी हो गई थी, जैसे उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया हो. उसके जननांगों में गंभीर संक्रमण फेल चुका था. उसका उपचार शुरू किया गया, लेकिन दो दिन बाद उसकी मौत हो गई.
लड़की की मौत के बाद उसके घर वालों ने उसका पोस्टमार्टम करवाया है और इस मामले में अब परिजनों ने ससुराल पक्ष और उसके पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. 

Trending news