पंजाब चुनाव से पहले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकता है ED, CM केजरीवाल ने किया दावा
Advertisement

पंजाब चुनाव से पहले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकता है ED, CM केजरीवाल ने किया दावा

Punjab Assembly Election 2022: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमें अपने सूत्रों से पता चला है कि ईडी सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने वाली है.

पंजाब चुनाव से पहले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकता है ED, CM केजरीवाल ने किया दावा

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने रविवार को कहा कि उन्हें सूत्रों से पता चला है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) उनके कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को पंजाब विधानसभा चुनाव  (Punjab Assembly Election) से ठीक पहले गिरफ्तार कर सकता है. बहरहाल, उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और कार्यकर्ता इन एजेंसियों से नहीं डरते क्योंकि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया.

केजरीवाल ने डिजिटल संवाददाता सम्मेलन में कहा, ''हमारे सूत्रों से हमें पता चला है कि आने वाले कुछ दिनों में पंजाब चुनाव से ठीक पहले ईडी सत्येंद्र जैन (दिल्ली के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री) को गिरफ्तार करेगा. उनका बहुत स्वागत है. इससे पहले भी केंद्र ने सत्येंद्र जैन के खिलाफ छापेमारी की थी, लेकिन कुछ नहीं मिला.'' 

ये भी पढ़ें: SP star campaigner list: SP के स्टार प्रचारकों की पहली लिस्ट जारी, आज़म परिवार गायब, दो मुस्लिम नेता शामिल

उन्होंने आरोप लगाया कि जब भी भाजपा को पता चलता है कि वह हार रही है, तभी वह सभी केंद्रीय एजेंसियों को अपने विरोधियों के खिलाफ काम पर लगा देती है. केजरीवाल ने कहा, “चूंकि चुनाव हैं, छापेमारी और गिरफ्तारी की जाएगी. हमें इस तरह की छापेमारी और गिरफ्तारियों का डर नहीं है क्योंकि हमने कुछ भी गलत नहीं किया है.' 

उन्होंने यह भी कहा कि पहले उनके आवास, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के परिसरों और जैन के आवास पर भी छापेमारी गई थी और आप के 21 विधायकों को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. पंजाब में 20 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिये मतदान होना है.
(इनपुट- भाषा)

Zee Salaam Live TV:

Trending news