Chhattisgarh news: कांग्रेस MLA ने किया हिंदू राष्ट्र बनाने का आह्वान, पार्टी ने कहा व्यक्तिगत राय, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1742577

Chhattisgarh news: कांग्रेस MLA ने किया हिंदू राष्ट्र बनाने का आह्वान, पार्टी ने कहा व्यक्तिगत राय, जानें पूरा मामला

Chhattisgarh news: कांग्रेस विधायक काफी चर्चा में है.जिसमें विधायक लोगों को देश को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए एकजुट होने का आह्वान करते हुए देखा गया है.इस पूरे मामले पर विधायक ने अपना पक्ष रखा.

 

Chhattisgarh news: कांग्रेस MLA ने किया हिंदू राष्ट्र बनाने का आह्वान, पार्टी ने कहा व्यक्तिगत राय, जानें पूरा मामला

Chhattisgarh news: कांग्रेस विधायक काफी चर्चा में है ये चर्चा  कांग्रेस विधायक का 'हिंदू राष्ट्र' वाला वीडियो वायरल होने पर हुआ है. इस कथित वीडियो ने  प्रदेश सहित देश की रीजनीति में एक नया विवाद खड़ा कर दिया है. कांग्रेस विधायक अनीता योगेंद्र शर्मा वीडियो में हिंदू राष्ट्र' की अवधारणा का समर्थन करते देखा गया था.बताया जा रहा है कि विधयक ये कथित वीडियो पुरी शंकराचार्य के धार्मिक आयोजन का है. जिसमें विधायक लोगों को देश को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए एकजुट होने का आह्वान करते हुए देखा गया है.

इस मामले पर विधायक ने रखा अपना पक्ष
वीडियो में विधायक लोगों से हिंदू राष्ट्र के लिए उसी स्थान पर संकल्प लेने का अनुरोध कर रही थी जहां पर विधायक भी थे. और कहा कि हिंदुओं की एकता ही हिंदू राष्ट्र बनाने में झुकाव हो सकती है. लेकिन इस पूरे मामले पर धरसींवा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक शर्मा ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उनके बयान का गलत अर्थ निकाला गया और गलत तरीके से पेश किया गया है.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने विधायक के बयान को निजी राय बताया
विधायक शर्मा का वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया.मामले को तूल पकड़ते देख छत्तीसगढ़ की कांग्रेस इकाई ने विधायक के बयान को उनकी निजी राय बताया और खुद को इस मामले से अलग कर लिया.

विधायक ने विपक्ष पर लगाया आरोप
हिंदू राष्ट्र के वीडियो परविवाद बढ़ने के बाद  विधायक शर्मा ने इस मामले पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि और विपक्ष पर आरोप लगाया कि उसने बयान को गलत तरीके से पेश किया है. विधेयक ने कहा कि देश में विभिन्न धर्मों के लोग सद्भाव के साथ रहते हैं और हम किसी को तोड़ना नहीं चाहते हैं.

डायबिटीज से परेशान हैं तो क्या खाएं और क्या नहीं

विधायक शर्मा ने भारत जोड़ो यात्रा का क्यों किया जिक्र
राहुल गांधी का जिक्र करते हुए हमारे नेता लोगों को और देश को एकजुट करने के लिए भारत जोड़ो यात्रा निकालते हैं. और विधायक ने कहा कि समाज में बीजेपी से जुड़े कुछ लोग विभाजन पैदा करने में लगे हुए हैं.
 

Trending news