CM योगी ने लिया बड़ा फैसला, CBI के हवाले की हाथरस गैंगरेप की जांच
Advertisement

CM योगी ने लिया बड़ा फैसला, CBI के हवाले की हाथरस गैंगरेप की जांच

नायब वज़ीरे आला केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सूबे की 24 करोड़ शहरियों सहित एक-एक माता-बहन व बेटियों की हिफाज़त के लिए उत्तर प्रदेश हुकूमत पुरअज़्म है.

फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ हाथरस गैंगरेप पर सख्ती से पेश आ रहे हैं. उन्होंने मामले की जांच सीबीआई के हवाले कर दी है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक उत्तर प्रदेश सीएमओ दफ्तर की जानिब से हाथरस गैंगरेप को लेकर सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (CBI) को जांच के अहकामात दिए जा चुके हैं. 

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के साबिक वज़ीरे आला केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए कहा कि सीएम योगी अदित्यनाथ जी की कयादम में सूबे की भाजपा हुकूमत ने मरकज़ी हुकूमत से हाथरस मामले की जांच सीबीआई के ज़रिए कराए जाने की सिफारिश की गई है. सूबे की 24 करोड़ शहरियों सहित एक-एक माता-बहन व बेटियों की हिफाज़त के लिए उत्तर प्रदेश हुकूमत पुरअज़्म है. 

दूसरी जानिब कांग्रेस के साबिक सद्र राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश जनरल सेक्रेटरी प्रियंका गांधी ने आज पीड़ित परिवार से मुलाताक की है. यूपी हुकूमत ने सिर्फ 5 लोगों को जाने की इजाज़त दी थी. परिवार से मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत परिवार की आवाज़ नहीं दबा सकती है. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news