कोचिंग टीचर ने दिखाई हैवानियत, स्टूडेंट को 40 सेकेंड में जड़ दिए 18 थप्पड़, VIDEO हो रहा है वायरल
Advertisement

कोचिंग टीचर ने दिखाई हैवानियत, स्टूडेंट को 40 सेकेंड में जड़ दिए 18 थप्पड़, VIDEO हो रहा है वायरल

Coaching center teacher thrashes student in Srinagar: टीचर द्वारा छात्र को पीटे जाने मामला सामने आने के बाद कोचिंग सेंटर एसोसिएशन ऑफ कश्मीर (सीसीएके) ने इस मामले की जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया है.

कोचिंग टीचर ने दिखाई हैवानियत, स्टूडेंट को 40 सेकेंड में जड़ दिए 18 थप्पड़, VIDEO हो रहा है वायरल

श्रीनगर: हालिया दिनों शोसल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (social media viral video) हो रहा है, जिसमें  श्रीनगर के एक प्राइवेट कोचिंग सेंटर का टीचर एक स्टूडेंट को बुरी तरह पीट रहा है. बल्कि इस टीचर ने तो पीटने की हद कर दी और 40 सेकेंड में छात्र को करीब 18  थप्पड़ जड़ दिए. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. थप्पड़ मारने वाले की पहचान फैयाज अहमद ज़ेवाली के तौर पर की गई है.

ये भी पढ़ें:  UP Board की 10वीं, 12वीं की परीक्षाएं अगले आदेश तक हुईं स्थगित, यहां जानें नया शेड्यूल

श्रीनगर सदर पुलिस स्टेशन के हाउस ऑफिसर रईस हुसैन का कहना है, 'हमने घटना में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी टीचर को अदालत में पेश होने के लिए समन जारी किया गया है.'

टीचर द्वारा छात्र को पीटे जाने मामला सामने आने के बाद कोचिंग सेंटर एसोसिएशन ऑफ कश्मीर (सीसीएके) ने इस मामले की जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया है. 

ये भी पढ़ें:  Haryana Board: हरियाणा बोर्ड ने भी रद्द कीं 10वीं की परीक्षाएं, 12वीं के एग्जाम हुए स्थगित

कोचिंग सेंटर एसोसिएशन ऑफ कश्मीर (सीसीएके) ने इस घटना पर सख्त नाराजगी जताई है. सीसीएके (KCCAK) ने बयान जारी कर कहा है कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है जिसकी जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है. सीसीएके ने इस बात का इशारा दिया है कि इस तरह की घटनाओं को भविष्य में रोकने के लिए गाइडाइन बनई जाएगी. वहीं श्रीनगर के मुख्य अधिकारी ने दोषी टीचर और कोचिंग सेंटर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की सिफारिश की है.

ये भी पढ़ें:  Hasin Jahan ने गाया-' तुमसे ओ दीवाने कभी मोहब्बत ना मैंने करनी थी', यूजर ने पढ़ाया रमजान का पाठ

Zee Salam Live TV:

Trending news