पंजाब में कांग्रेस MP रवनीत बिट्टू को मिली सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी
Advertisement

पंजाब में कांग्रेस MP रवनीत बिट्टू को मिली सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी

Threat Call to Congress MP in Punjab: रवनीत सिंह बिट्टू लुधियाना से कांग्रेस के सांसद हैं और वह पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के पोते हैं जिनकी 1995 में हत्या कर दी गई थी.

रवनीत सिंह बिट्टू

लुधियानाः लुधियाना से कांग्रेस के सांसद (Congress MP) रवनीत सिंह बिट्टू (Ravneet Singh Bittu) के निजी सहायक ने मंगलवार को दावा किया कि कांग्रेस नेता को धमकी भरा फोन आया था. धमकी देने वाले ने कहा था कि उनका भी वही हश्र होगा जो उनके दिवंगत पार्टी सहयोगी और गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) का हुआ है. यह कॉल किसी अज्ञात नंबर से की गई थी, जो सांसद के पीए हरजिंदर सिंह के मोबाइल नंबर पर रिसीव की गई थी. बिट्टू पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह (Beant Singh ) के पोते हैं जिनकी 1995 में हत्या कर दी गई थी.

अंतरराष्ट्रीय नंबर से की गई थी कॉल 
मारे गए आतंकवादी नेता जरनैल सिंह भिंडरावाले के खिलाफ कथित तौर पर बोलने पर फोन करने वाले ने बिट्टू को खत्म करने की धमकी दी. उन्होंने चेतावनी दी कि बिट्टू का भी वही हश्र होगा जो मूसेवाला का होगा. कॉल एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से की गई थी.सिंह ने कहा कि फोन करने वाले ने उससे कहा, “अब हमने उसका (बिट्टू का) नाम चिह्नित कर लिया है. वह हमारा अगला लक्ष्य होगा.“ सांसद के पीए ने कहा कि उन्होंने बिट्टू को संदेश दिया, जो वर्तमान में अपने परिवार के साथ यात्रा पर है, और शिकायत दर्ज करने के लिए लुधियाना के पुलिस आयुक्त कौस्तुभ शर्मा से मुलाकात की है. शर्मा ने कहा कि पुलिस उपायुक्त वीरेंद्र बराड़ को एक जांच के लिए भेजा गया है.

सलमान खान को भी दी है धमकी 
उल्लेखनीय है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसमें पंजाब के आतंकवादी समूहों के नाम आ रहे हैं. मूसेवाला की हत्या के बाद इस ग्रुप ने कथित तौर पर बॉलिवुड अदाकार सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी है. इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है.  

Zee Salaam

Trending news