दिल्ली में कोरोना केसों में आई कमी, चार हज़ार से भी कम नए मामले
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam903443

दिल्ली में कोरोना केसों में आई कमी, चार हज़ार से भी कम नए मामले

Delhi Corona Cases: दिल्ली के सीएमओ की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पिछले 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना से 235 लोगों की मौत हुई है. 

 

फाइल फोटो (साभार: PTI)

नई दिल्ली: कौमी दारुल हुकूमत दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार गिरावट आ रही है. बुधवार को ये तादाद चार हज़ार के भी नीचे आ गई. बुधवार को दिल्ली में 3846 कोरोना के नए मामले दर्ज हुए हैं. दिल्ली में कोरोना से मरने वालों की तादाद में भी गिरावट आई है.

दिल्ली के सीएमओ की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पिछले 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना से 235 लोगों की मौत हुई है. एक समय दिल्ली में पॉज़िटिविटी रेट 25 फ़ीसदी से भी ऊपर हो गई थी, लेकिन अब ये घटकर 5.78 फ़ीसदी रह गई है.  अप्रैल के दूसरे सप्ताह के बाद पहली बार दिल्ली में एक्टिव केस की संख्या भी 50 हज़ार से नीचे आ गई है.

ये भी पढ़ें: Narda Sting Operation: ममता की बढ़ेंगी मुश्किलें! CBI की याचिका में CM का नाम शामिल

दिल्ली में कोरना से रिकवरी की शरह में भी इज़ाफ़ा हुआ है. रिकवरी दर बढ़कर 95.20 फीसदी हो गई है. 7 अप्रैल के बाद से ये सबसे ज्यादा है. 7 अप्रैल को रिकवरी दर 95.57 फीसदी थी. 

ये भी पढ़ें: Go Corona Go का नया वर्जन आया सामने, VIDEO देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

इसके अलावा दिल्ली में कोरोना कुल मामले 14,06,719 हो गए हैं. यहां कोरोना से मरने वालों की दातात 22,346 तक पहुंच गई है.  दिल्ली में फिलहाल कुल एक्टिव केस 45,047 हैं जो कि 13 अप्रैल के बाद सबसे कम है. इस वक्त होम यहां होम आइसोलेशन में 27,112 मरीज़ हैं. 

Zee Salam Live TV:

Trending news