श्रद्धा को क़त्ल करने के 4 महीने बाद आफ़ताब ने दोस्त से कहा- उसे बोलो मुझे कॉल करे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1454198

श्रद्धा को क़त्ल करने के 4 महीने बाद आफ़ताब ने दोस्त से कहा- उसे बोलो मुझे कॉल करे

Shraddha Murder Case: बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड में अब एक और चैट सामने आई है. ये चैट श्रद्धा और आफ़ताब के कॉमन फ्रेंड ने मुंबई पुलिस को मुहय्या कराई है. आफ़ताब ने इंस्टाग्राम अकाउंट से श्रद्धा के दोस्त को मैसेज किया और कहा कि "श्रद्धा को बोलो मुझे कॉल करे".

श्रद्धा को क़त्ल करने के 4 महीने बाद आफ़ताब ने दोस्त से कहा- उसे बोलो मुझे कॉल करे

Shraddha Murder Case: क़ानून के लंबे हाथों से बचने के लिए मुजरिम क्या-क्या तरीक़े नहीं आज़माते, लेकिन फिर भी क़ानून उन पर शिकंजा कस ही लेता है. ऐसा ही श्रद्धा हत्याकांड में देखने का मिला. बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड में अब एक और चैट सामने आई है. ये चैट श्रद्धा और आफ़ताब के कॉमन फ्रेंड ने मुंबई पुलिस को मुहय्या कराई है. पुलिस के अनुसार, आफ़ताब ने क़ुबूल किया है कि उसने श्रद्धा की हत्या की वारदात को 18 मई को अंजाम दिया था. इसके तक़रीबन 4 महीने बाद आफ़ताब ने इंस्टाग्राम अकाउंट से श्रद्धा के दोस्त को मैसेज किया और कहा कि "श्रद्धा को बोलो मुझे कॉल करे".

यह भी पढ़ें: Tipu Sultan: टीपू सुल्तान पर लिखी गई किताब की बिक्री पर रोक, राइटर पर लगाया बड़ा आरोप

ख़ुद को बेक़सूर साबित करने की कोशिश
आफ़ताब की इस बात से साफ़ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो यह साबित करना चाहता था कि श्रद्धा उसे छोड़कर चली गई है और वो उसे राज़ी करने की तमाम कोशिशें कर रहा है. इसके बाद आफ़ताब ने श्रद्धा के दोस्त के साथ तक़रीबन 17 मिनट तक बात की और उससे रिक्वेस्ट करता रहा कि श्रद्धा को बोलो कि मुझे कॉल करे. ये कॉमन फ्रेंड आफ़ताब का प्रोफेशनल अकाउंट फॉलो करता था. कथित तौर पर क़त्ल के बाद आफ़ताब की यही कोशिश थी कि वो इस मामले में न फंसे इसलिए उसने श्रद्धा के दोस्तों से बात करके इस तरह का माहौल बनाया कि जैसे श्रद्धा ख़ुद ही उसे छोड़कर चली गई है और इसमें उसकी कोई ग़लती नहीं है, ताकि दोस्तों और घरवालों को ऐसा महसूस हो कि श्रद्धा किसी और जगह है. इससे वे पुलिस में उसकी शिकायत न करें.

श्रद्धा ने पुलिस को लिखा था ख़त
श्रद्धा ने ख़तरे को देखते हुए 23 नवंबर 2020 को मुंबई की पालघर पुलिस को एक ख़त लिखा था. ख़त में उसने बताया था कि आफताब उसके साथ मारपीट करता है, मुझे मारने की कोशिश करता है. अगर समय रहते कोई क़दम नहीं उठाया गया, तो आफताब उसके टुकड़े-टुकड़े कर देगा.

 

Watch Live TV

Trending news