गोल्फ कोर्स में पूर्व अमेरिकन राष्ट्रपति ट्रंप की बॉल को धोनी ने किया स्ट्राइक; वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

गोल्फ कोर्स में पूर्व अमेरिकन राष्ट्रपति ट्रंप की बॉल को धोनी ने किया स्ट्राइक; वीडियो हुआ वायरल

MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कार्लोस अलकराज और अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच यूएस ओपन पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल मैच देखने पहुंचे थे. इसी बीच धोनी को पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ गोल्फ खेलते हुए देखा गया है.

गोल्फ कोर्स में पूर्व अमेरिकन राष्ट्रपति ट्रंप की बॉल को धोनी ने किया स्ट्राइक; वीडियो हुआ वायरल

MS Dhoni: अमेरिका के न्यूयॉर्क में यूएस ओपन ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में टेनिस मैच चल रहा है. इसी दौरान भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कार्लोस अलकराज और अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच यूएस ओपन पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल मैच देखने पहुंचे थे. इसी बीच धोनी को पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ गोल्फ खेलते हुए देखा गया है. ट्रंप के साथ गोल्फ खेलने की फोटो और वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि ट्रंप ने नेशनल गोल्फ क्लब बेडमिंस्टर में गोल्फ खेलने के लिए धोनी को आमंत्रित किया था. 

धोनी के दोस्त हितेश सांघवी ने न्यू जर्सी में ट्रम्प नेशनल गोल्फ क्लब बेडमिंस्टर में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ गोल्फ खेल रहे धोनी की एक तस्वीर शेयर की है. सांघवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, "@mahi7781, @realdonaldtrump और @rajiv.knack के साथ गोल्फ में हमारी मेजबानी करने के लिए पूर्व राष्ट्रपति महोदय को धन्यवाद."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hitesh Sanghvi (@hitesh412740)

अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में सांघवी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें धोनी और ट्रम्प दोनों को एक साथ गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं. बुधवार को धोनी को कार्लोस अलकराज और अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच यूएस ओपन पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल मैच में देखा गया था. इस साल की शुरुआत में धोनी के अगुआई में चेन्नई सुपर किंग्स  ने फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराकर अपने नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज किया था. 

धोनी अपने बाएं घुटने की समस्या से जूझ रहे थे, हालांकि, उनके घुटने की सफल सर्जरी हो गई है. 2023 के आईपीएल फाइनल के बाद धोनी ने कहा था कि अगर उनका शरीर उन्हें ऐसा करने की अनुमति देता है, तो वह फैंस के लिए कम से कम एक और सीज़न के लिए वापसी करेंगे. 

Trending news