Eid Mehndi Design: ईद के ख़ास मौक़े पर इन ख़ूबसूरत डिज़ाइन से हाथों पर लगाएं मेहंदी
Advertisement

Eid Mehndi Design: ईद के ख़ास मौक़े पर इन ख़ूबसूरत डिज़ाइन से हाथों पर लगाएं मेहंदी

Eid Mehandi Design 2023:  सभी लोग ईद-उल-फित्र की तैयारियों में मसरूफ़ हो गए हैं. इस ख़ास मौक़े पर महिलाएं और लड़कियां मेहंदी से अपने हाथों को सजाती हैं. लोग ट्रेडिशनल लिबास पहनते हैं और महिलाएं और लड़कियां हाथों में मेहंदी लगाकर अपनी ख़ुशियों को ज़ाहिर करती हैं.  हम आपको कुछ ऐसे डिज़ाइन दिखा रहे हैं, जो आप इस ईद पर ट्राइ कर सकती हैं.

Eid Mehndi Design: ईद के ख़ास मौक़े पर इन ख़ूबसूरत डिज़ाइन से हाथों पर लगाएं मेहंदी

Eid Mehandi Design: रमज़ान का महीना मुकम्मल होने के बाद ईद का त्योहार मनाया जाता है. यह त्योहार मुसलमानों के लिए सबसे बड़ा पर्व है. इस दिन का सभी मुसलमान बेसब्री के साथ इंतेज़ार करते हैं. इस दिन सिवंइयों के अलावा कई और बेहतरीन पकवान घरों में पकाए जाते हैं. जो एक दूसरे को खिलाए जाते हैं. इसके अलावा नए-नए डिज़ाइन के कपड़े और लड़कियां और महिलाएं हाथ में मेहंदी भी लगाती हैं. 

मेहंदी के ख़ूबसूरत डिज़ाइन
कई बार लड़कियां कंफ्यूज़ हो जाती हैं कि आखिर वो इस ख़ास मौक़े पर किस तरह के डिजाइन की मेहंदी लगवाएं. कुछ को बहुत हेवी डिज़ाइन पसंद आता है तो कुछ लड़कियों बहुत सादा डिज़ाइन की मेहंदी पसंद आती  है. आज इस खबर में हम आपको कुछ ऐसे डिज़ाइन दिखाएंगे, जो आप अपने हाथों पर ट्राई कर सकती हैं. इसमें हम सिंपल और बेहतरीन सभी तरह के डिज़ाइन हैं. ज़ाहिर सी बात है कि मेहंदी के बग़ैर ईद की ख़ुशियां अधूरी रहती हैं, इसलिए इस ख़ास मौक़े पर महिलाएं और लड़किया महंदी के ख़ूबसूरत डिज़ाइन से हाथों को सजाती हैं, हम आपको फ्रंट हाथ की मेहंदी के कुछ डिज़ाइन दिखा रहे हैं. ईद के मौक़े पर इस मेंहदी डिज़ाइन को लगाकर आप अपने हाथों की रौनक़ को बढ़ा सकती हैं.

अगर आप हाथों को भरा-भरा दिखाना चाहती हैं और आपको हैवी डिज़ाइन ज़्यादा पसंद है, तो फिर आप इस तरह के डिज़ाइन को हाथों की मेंहदी के तौर पर चुन सकती हैं.fallback

पतले डिज़ाइन वाली मेंहदी भी हाथों में बेहद ख़ूबसूरत लगती है. अरेबिक डिज़ाइन वाली मेंहदी अप्लाई कर सकती हैं. ये लगाने में आसान है और बहुत ही ख़ूबसूरत लगती हैं. 

fallback

ईद के मौक़े पर  आप इस तरह के लेटेस्ट डिज़ाइन को हाथों पर अप्लाई कर सकती हैं. ये डिज़ाइन बहुत ही ख़ूबसूरत लुक देता है.

fallback

अगर आप मेहंदी के कुछ नए डिज़ाइन सर्च कर रही हैं तो इन फ्रंट और बैक मेहंदी के डिज़ाइन से हाथों को सजाकर अपने त्योहार की ख़ुशियों को मज़ीद बढ़ा सकती हैं

fallback

 

 

Trending news