Maharashtra News: सीएम शिंदे ने की ठाकरे परिवार के इस मेंबर से मुलाकात; नए सियासतदां की होगी एंट्री?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1279848

Maharashtra News: सीएम शिंदे ने की ठाकरे परिवार के इस मेंबर से मुलाकात; नए सियासतदां की होगी एंट्री?

Maharashtra News: महाराष्ट्र की सियासत में अब कुछ नया देखने को मिल सकता है. एकनाथ शिंदे ने बाला साहेब ठाकरे के पोते निहार ठाकरे से मुलाकात की है. जिसके बाद अनुमान लगाए जा रहे हैं कि वह शिंदे के साथ जा सकते हैं.

Maharashtra News: सीएम शिंदे ने की ठाकरे परिवार के इस मेंबर से मुलाकात; नए सियासतदां की होगी एंट्री?

Maharashtra News: महाराष्ट्र की सियासत में हर दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है. पहले शिवसेना विधायकों ने बाग़ी होकर बीजेपी के साथ सरकार बना ली. जिसके बाद अब एकनाख शिंदे ठाकरे परिवार को अपने साथ शामिल करने की कोशिशों में लगे हुए हैं. इसको लेकर ही उन्होंने शुक्रवार को ठाकरे परिवार के मेंहर निहार ठाकरे से मुलाकात की है. आपको बता दें निहार ठाकरे बाला साहेब के बड़े बेटे दिवंगत बिंदुमाधव ठाकरे के पुत्र हैं. मुलाकात में निहार ने शिंदे का समर्थन करने का वादा किया है. 

हर्षवर्धन पाटिल की बेटी से हुई है शादी

आपको बता दें निहार ठाकरे ने बीजेपी पार्टी के नेता हर्षवर्धन पाटिल की बेटी अंकिता से शादी की है. कई राजनैतिक जानकारों का मानना है कि निहार शिंदे के नेतृत्व में अपने राजनैतिक करियर की शुरूआत कर सकते हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के कार्यालय की तरफ से जारी किए गए बयान के अनुसार निहार अपने राजनैतिक करियर की शुरूआत करेंगे. आपको बता दें बाला साहेब के पौते निहार को राजनीति में एक अहम चेहरे को तौर पर देखा जा रहा है. क्योंकि वह शिंदे गुट में ठाकरे परिवार से अहम चेहरा होंगे. इस से पार्टी को एक मजबूती मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: जबलपुर के पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा; वीडियो हो रहा है वायरल, देखें

 

स्मिता ठाकरे से मिल चुके हैं शिंदे

आपको बका दें इस से पहले एकनाथ शिंदे ने बाल ठाकरे की बहू और फिल्म डायरेक्टर स्मिता ठाकरे से मुलाकात की थी. यह पहली परिवार की पहली सदस्य थीं जिसने एकनाथ शिंदे से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद स्मिता ने कहा था कि एकनाथ शिंदे एक पुराने शिवसैनिक हैं, और उन्होंने इसे एक शिष्टाचार मुलाकात कहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मुलाकात सरकारी हेस्टहाउस में हुई थी. आपको जानकारी के लिए बता दें स्मिता राजनीति में एक्टिव नहीं हैं, वह सोशल वर्क करती हैं. स्मिता जयदेव ठाकरे की पत्नी हैं जो बाल ठाकरे के पुत्र हैं.

Zee Salaam Live TV

Trending news