जबलपुर के पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा; वीडियो हो रहा है वायरल, देखें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1279668

जबलपुर के पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा; वीडियो हो रहा है वायरल, देखें

Jabalpur viral video: मध्यप्रदेश के जबलपुर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक पुलिसकर्मी एक बुजुर्ग को पीटता दिखाई दे रहा है. यह वीडियो जबलपुर के प्लेटफॉर्म नंबर 5 का है. ऑफिसर को सस्पेंड कर दिया गया है.

जबलपुर के पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा; वीडियो हो रहा है वायरल, देखें

Jabalpur viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक पुलिसकर्मी एक शख्स को बेरहमी से पीटता दिखाई दे रहा है. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो मध्यप्रदेश के जबलपुर का है. इस वीडियो के सामने आने के बाद रेलवे प्रशासन हरकत में आ गया है. सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मी की काफी फजीहत हो रही है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस डिपार्टमेंट और रेलवे में हड़कंप मच गया. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वायरल हो रहा वीडियो जबलपुर के प्लेटफॉर्म नंबर 5 का है. जो पुलिसकर्मी बुजुर्ग की पिटाई कर रहा है उनका नाम अनंत मिश्रा है.

जबलपुर का वीडियो वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद अनंत मिश्रा को सस्पेंड कर दिया है. रिपोर्ट के अनुसार पुलिसकर्मी से बुजुर्ग की पिटाई का वायरल हो रहा वीडियो 27 जुलाई का है. जिस वक्त अनंत बुजुर्ग की पिटाई कर रहे थे. उस वक्त किसी ने उनका वीडियो बना लिया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पूरा मामला पुलिस के सीनयर अफसरान के संज्ञान में आया. जिसके बाद एक्शन लेते हुए अनंत मिश्रा को सस्पेंड कर दिया गया. जानकारी के अनुसार अनंत मध्यप्रदेश के रीवा के रहने वाले हैं. जिस वक्त यह घटना पेश आई उस वक्त वह ट्रेन के जरिए जबलपुर से रीवा जा रहे थे.

शराब के नशे में शख्स कर रहा था बदतमीजी

जीआरपी थाना प्रभारी के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला कि जिस शख्स की अनंत पिटाई कर रहे थे उसने शराब पी हुई थी, और वह प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों से बदसुलूकी कर रहा था. जिस वक्त कॉन्स्टेबल उस शख्स को रोकना चाहा तो वह पुलिसकर्मी से ही उलझ गया. जिसके बाद पुलिसकर्मी ने उसके साथ मारपीट की. मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि आरोपी कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है.

Trending news