Elon Musk ने एक बार फिर ट्विटर को खरीदने की रखी पेशकश! जानें कितने की है डील?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1381254

Elon Musk ने एक बार फिर ट्विटर को खरीदने की रखी पेशकश! जानें कितने की है डील?

Twitter Deal: अब एलन मस्क ने फिर से ट्विटर को पुराने सौदे के हिसाब से ही खरीदने की चर्चा है. न्यूज एजेंसी Bloomberg ने इस संबंध में एक जानकारी दी है कि मस्क ने ट्विटर को एक पत्र भेजा है.

Elon Musk ने एक बार फिर ट्विटर को खरीदने की रखी पेशकश! जानें कितने की है डील?

Twitter Deal: अब एलन मस्क ने फिर से ट्विटर को पुराने सौदे के हिसाब से ही खरीदने की चर्चा है. न्यूज एजेंसी Bloomberg ने इस संबंध में एक जानकारी दी है कि मस्क ने ट्विटर को एक पत्र भेजा है.टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने कथित तौर पर फिर से ट्विटर (Twitter) को 54.20 डॉलर प्रति शेयर पर खरीदने का प्रस्ताव दिया है, वही कीमत जो उन्होंने मूल रूप से इस साल अप्रैल में 44 अरब डॉलर के अधिग्रहण सौदे को समाप्त करने से पहले प्रस्तावित की थी.

यह भी पढ़ें: Video: गरबा में पथराव, आरोपियों को चौराहे पर खंभे से बांधकर लट्ठ बजाती दिखी पुलिस

मस्क ने ट्विटर को भेजा पत्र 

ब्लूमबर्ग (Bloomberg) के मुताबिक मस्क ने ट्विटर को एक पत्र भेजा है जिसमें मूल रूप से प्रस्तावित कीमत पर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म खरीदने की पेशकश की गई है. यह कदम, अगर सच है, तो लाखों लोगों के मन में भ्रम पैदा हो गया है क्योंकि मस्क-ट्विटर कानूनी लड़ाई 17 अक्टूबर से अमेरिकी अदालत में शुरू होने वाली है. ट्विटर या मस्क ने रिपोर्ट पर कोई टिप्पणी नहीं की.

यह भी पढ़ें: पूर्वी सागर में तनाव: दक्षिण कोरिया-US ने 4 मिसाइल दाग कर दिया तानाशाह को करारा जवाब

 

रुक गया था  ट्विटर शेयरों का कारोबार 

द वर्ज की रिपोर्ट के  मुताबिक, ट्विटर शेयरों का कारोबार कुछ समय के लिए रोक दिया गया था. नई रिपोर्ट ऐसे समय आई है जब मस्क और ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल और जैक डोर्सी जैसे अधिकारियों के बीच आदान-प्रदान का एक नया सौदा सार्वजनिक डोमेन में लीक हो गया था. ट्विटर के शेयरधारकों ने मस्क की 44 अरब डॉलर की अधिग्रहण बोली को मंजूरी देने के लिए पहले ही मतदान कर दिया है. वोट तब आया जब मस्क की प्रमुख टीम सौदे से बाहर निकलने के लिए अदालती लड़ाई में है.

यह भी पढ़ें: Ind vs Sa 3rd T20: दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 49 रनों से हराया

ट्विटर ने पुष्टि की कि प्रारंभिक गणना से पता चलता है कि सौदे को मंज़ूरी देने के लिए उसके पास पर्याप्त वोट हैं. मंज़ूरी का मतलब था कि मस्क और ट्विटर डेलावेयर कोर्ट ऑफ चांसरी में अक्टूबर के परीक्षण के लिए आगे बढ़ेंगे. दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति ने मई में 44 बिलियन डॉलर के ट्विटर अधिग्रहण सौदे को समाप्त करने का फैसला करने से पहले पूरी रात ओरेकल के अध्यक्ष और सीटीओ लैरी एलिसन को भी टेक्स्ट किया.

इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news