Twitter CEO News: Twitter के CEO एलन मस्क ने कहा है कि वह जल्द ही अपने ओहदे से इस्तीफा देंगे. वह ट्विटर के CEO के लिए एक शख्स की तलाश में हैं. एलन मस्क ने अपने ट्विटर से इस बात का ऐलान किया है. मस्क ने अपने ट्विटर पर लिखा कि "जैसे ही ऐसा कोई मूर्ख शख्स मिल जाएगा जो इस पद को लेने के लिए योग्य लगेगा तो हम तुरंत इस्तीफा दे देंगे. इसके बाद हम केवल सॉफ्टवेयर को चलाएंगे और सर्वर टीम को देखेंगे."



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में एलन मस्क ने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए लोगों से पूछा था कि उन्हें ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा देना चाहिए या नहीं. इस पर लोगों ने उन्हें ट्विटर के सीईओ पद के लिए नाकाबिल बताया था. इसके बाद से एलन मस्क माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के लिए नए मुख्य कार्यकारी (CEO) की तलाश कर रहे हैं. एलन मस्क उनके ट्वीट पर आए नतीजों से वह नराज हो गए थे. इसके बाद उन्होंने कहा कि अब केव ब्लू टिक वाले ही उनके इलेक्शन में हिस्सा ले पाएंगे.


यह भी पढ़ें: ब्रिटेन में बदल जाएगी नोटों पर छपी तस्वीर; चार्ल्स तृतीय के फोटो वाले नोट आए सामने


एलन मस्क के ट्वीट पर 57.5 फीसद लोग चाहते थे कि वह सीईओ के पद से इस्तीफा दे दें. उन्होंने रविवार को कहा था, कोई भी नहीं है जो असल में ट्विटर को जिंदा रख सके. कोई उत्तराधिकारी नहीं है. सवाल सीईओ को खोजने का नहीं है, सवाल ऐसे सीईओ को खोजने का है जो ट्विटर को जिंदा रख सके. 


पिछले महीने मस्क ने कहा था कि वह किसी भी कंपनी के सीईओ नहीं बनना चाहते, चाहे वह टेस्ला हो या ट्विटर. सीएनबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मस्क रविवार को पोल पोस्ट करने से पहले ही एक ऑपशन तलाश रहे थे. रिपोर्ट में कहा गया- वाकई वह खोज जारी है. 


Zee Salaam Live TV: