अयोध्या रेप कांड के आरोपी सपा नेता मोईद के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर चला योगी का बुलडोजर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2395526

अयोध्या रेप कांड के आरोपी सपा नेता मोईद के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर चला योगी का बुलडोजर

Ayodhya Rape Case: अयोध्या रेप केस के मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान के करोड़ों की इमारत को ध्वस्त कर दिया गया. 50 दुकानों वाले इस इमारत को कई बुलडोजर से ढहा दिया गया. पुलिस ने बताया कि इस इमारत का अवैध निर्माण किया गया था.  

अयोध्या रेप कांड के आरोपी सपा नेता मोईद के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर चला योगी का बुलडोजर

Ayodhya Rape Case: अयोध्या रेप कांड के मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान के भदरसा स्थित 50-60 दुकानों वाले शापिंग कॉम्प्लेक्स को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया. सपा नेता के इस कॉम्प्लेक्स को गिराने के लिए जेसीबी, पोकलैंड और बुलडोजर मशीनों का इस्तेमाल किया गया. कार्रवाई के दौरान इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया. इसके अलावा मौके पर जिला प्रशासन के तमाम अफसर मौजूद रहे. 

प्रशासन ने बताया गया कि मोईद खान के इस कॉम्प्लेक्स का एक तिहाई हिस्सा गैर-कानूनी बना हुआ है. ये इमारत सरकारी तालाब और चकरोड की जमीन पर कब्जा करके निर्माण किया गया था. अवैध निर्माण को लेकर प्रशासन की तरफ से अवैध हिस्से में चल रही दुकानों पर नोटिस भी चस्पा किया गया था, लेकिन किसी भी प्रकार का संज्ञान निर्माण कर्ताओं ने नहीं लिया. इसलिए इमारत को ध्वस्त करने का आदेश प्राधिकरण ने जून में ही जारी कर दिया था. जिसे आज दुकानें खाली होने के बाद ध्वस्त कर दिया गया.

fallback

यह भी पढ़ें:- MP पुलिस ने गिरा दिया शहजाद अली का आलीशान मकान; क्या महंत के विरोध से नाराज़ हो गई सरकार

 

जानिए क्या है पूरा मामला? 
बता दें, अयोध्या रेप की यह घटना पूरा कलंदर थाना इलाके की है, जहां एक नाबालिग से रेप के बाद आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और फिर उस वीडियो के जरिए नाबालिग को लंबे वक्त तक ब्लैकमेल करके बारी-बारी रेप करते रहे. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता दो महीने की प्रेगनेंट हो गई.  इसके बाद पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की.  पुलिस ने नाबालिग से रेप करने के आरोप में सपा के भदरसा नगर अध्यक्ष मोईद खान और उसके घर पर काम करने वाले राजू को अरेस्ट किया.

यह भी पढ़ें:- 100 लड़कियों से रेप, 32 साल बाद फैसला; खबर पढ़कर उठ जाएगा सफेदपोश लोगों से भरोसा

 

Trending news