साधुओं के क़त्ल से नाराज़ फरहान अख्तर ने कहा, हमारे समाज में मॉब लिंचिंग की कोई जगह नहीं
Advertisement

साधुओं के क़त्ल से नाराज़ फरहान अख्तर ने कहा, हमारे समाज में मॉब लिंचिंग की कोई जगह नहीं

Maharashtra के पालघर की घटना से नाराज़ बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और अदाकार फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने दिया ये रिएक्शन

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के पालघर में साधुओं की मॉब लिंचिंग में बेरहमी से कत्ल किए जाने से बॉलीवुड में नाराज़गी है. बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और अदाकार फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्वीट करते हुए अपनी नाराज़गी जाहिर की है. इस तशद्दुद पर भड़के फरहान अख्तर ने कहा कि ऐसी घटनाओं को हमारी सोसाइटी में कोई जगह नहीं है.

आपको बता दें कि पालघर में  में जुमे रात को हुए तशद्दुद में दो साधुओं और एक ड्राइवर की मौत हो गई है. इस घटना के बाद कई लोगों ने ट्विटर पर अपनी नाराज़गी दर्ज़ कराई है.अदाकार फरहान अख्तर ने काफी कड़े शब्दों में इस तशद्दुद की मुखालिफत की है उन्होंने ट्वीट कर कहा कि "पालघर में हुई घटना में तीन लोगों के कत्ल की मैं कड़े शब्दों में मजम्मत करता हूं. मॉब रूल के लिए सोसायटी में कोई जगह नहीं होनी चाहिए. मैं उम्मीद करता हूं तीन लोगों की जान लेने वाले ये लोग पकड़े जाए ताकि न्याय हो."

बता दें कि हाल ही में फरहान अख्तर ने हाल ही में अपनी फेमस कविता तो 'जिंदा हो तुम' का नया कोरोना वर्जन बनाया था. जो लोगों को काफी पसंद आया. फरहान अख्तर ने अपनी इस नई कविता को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्‍शन में लिखा, "तो जिंदा हो तुम. कोरोना वायरस." इस पर उनके फैन्स जमकर अपने रिएक्‍शन दे रहे हैं.

Zee Salaam Live TV

Trending news