अतीक की पत्नी के बाद Mukhtar Ansari की पत्नी अफशां अंसारी पर पुलिस का शिकंजा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1659490

अतीक की पत्नी के बाद Mukhtar Ansari की पत्नी अफशां अंसारी पर पुलिस का शिकंजा

Mukhtar Ansari Wife: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के बाद अब दूसरे बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की पत्नी पर गाजीपुर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. दरअसल गाजीपुर पुलिस ने मुख्तार की पत्नी पर 50 हजार रुपये के इनाम का ऐलान किया है. 

अतीक की पत्नी के बाद Mukhtar Ansari की पत्नी अफशां अंसारी पर पुलिस का शिकंजा

Mukhtar Ansari Wife: एक तरफ जहां अतीक अहमद का दौर खत्म हुआ है और अब उसकी पत्नी शाइस्ता की तलाश में पुलिस लगी हुई है. वहीं अब दूसरे बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) पर भी शिकंजा कसा जा रहा है. ना सिर्फ मुख्तार अंसारी बल्कि उसके परिवार के लोगों पर सख्ती बरती जा रही है. दरअसल गाजीपुर पुलिस ने मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी (Afshan Ansari) पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा है. 

बताया जा रहा है कि हाल ही में गाजीपुर पुलिस ने जिले में पुरस्कार घोषित 12 क्रिमिनल्स की लिस्ट जारी की है. इसमें मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी (Afshan Ansari) का नाम भी शामिल हैं. अफशां अंसारी पर कोतवाली थाना इलाके में 406, 420, 386, 506 के तहत मामला दर्ज है. इस लिस्ट में मुख्तार के एक अन्य सहयोगी 50 हजार के इनामी बदमाश जाकिर हुसैन का भी नाम शामिल है. इससे पहले अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता पर भी 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया जा चुका है. 

गाजीपुर पुलिस की तरफ से जारी की गई लिस्ट में 12 अपराधियों के नाम शामिल हैं. उनमें मुख्तार अंसारी की पत्नी के अलावा जाकिर, सोनू मुसहर, सद्दाम हुसैन, विरेंद्र दुबे, अंकित राय, अंकुर यादव, अशोक यादव, अमित राय और अंगद राय के नाम शामिल हैं. इन सभी अपराधियों पर पुलिस की तरफ से 25-25 हजार के इनाम का ऐलान किया गया है.

दूसरी तरफ अतीक अहमद और अशरफ के कत्ल के बाद यूपी पुलिस और यूपी एसटीएफ उसकी पत्नी की तलाश में है. अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन उमेशपाल मर्डर केस में फरार चल रही है. इसके अलावा उसके बेटे असद और पति अतीक अहमद और देवर अशरफ को इस दुनिया से अलविदा कह चुके हैं. अतीक अहमद और अशरफ की हत्या तो बेटे असद का एनकाउंटर किया गया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news