लोकसेवक को लालच, लपेटे में लालूः MLA को दिया था मंत्रीपद का ऑफर, FIR हुई दर्ज
Advertisement

लोकसेवक को लालच, लपेटे में लालूः MLA को दिया था मंत्रीपद का ऑफर, FIR हुई दर्ज

इससे पहले बीजेपी नेता अनुरंजन अशोक ने लालू प्रसाद यादव के खिलाफ झारखंड हाईकोर्ट में पीआईएल दाखिल की है. 

फाइल फोटो

पटना: लालू यादव के ऑडियो वायरल होने को के मामले में बीजेपी विधायक ललन पासवान ने पटना के विजिलेंस थाने में FIR दर्ज कराई है. इसमें उन्होंने लालू यादव के ज़रिए एक लोक सेवक को मंत्री पद का लालच देने का इल्ज़ाम लगाया है. इसकी तस्दीक भाजपा नेता सुशील मोदी ने की है.

बिहार के साबिक डिप्टी सीएम और बीजेपी के सीनियर लीडर सुशील मोदी ने ट्वीट में लिखा, 'ललन पासवान ने हिरासत से टेलीफोन कॉल करने और मंत्री के ओहदे की पेशकश करने के लिए भ्रष्टाचार अधिनियम रोकथाम कानून के तहत लालू प्रसाद यादव के खिलाफ पटना के विजिलेंस थाने में FIR दर्ज कराई है. इसमें उन्होंने एक अवामी खिदमतगार को मिनिस्टर के तौर पर में रिश्वत देने का इल्ज़ाम लगाया है.'

इससे पहले बीजेपी नेता अनुरंजन अशोक ने लालू प्रसाद यादव के खिलाफ झारखंड हाईकोर्ट में पीआईएल दाखिल की है. प्रार्थी के अधिवक्ता राजीव कुमार ने बताया की बीजेपी नेता अनुरंजन अशोक ने लालू यादव के खिलाफ जेल मैन्युअल की खिलाफ वर्ज़ी को लेकर जनहित याचिका झारखंड हाईकोर्ट में दाखिल की है.

इसके अलावा जेल प्रबंधन ने भी लालू पर बड़ी कार्रवाई की है. लालू को राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) निदेशक रिहाइश से पेइंग वार्ड में शिफ्ट किया गया है. जेल सुपरिटेंडेंट की निगरानी में लालू को शिफ्ट किया गया है. साथ ही रिम्स के पेइंग वार्ड की सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ाई गई है.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news