Neha Singh Rathore: गायिका नेहा सिंह राठौर की बढ़ीं मुश्किलें; नोटिस के बाद पति से मांगा इस्तीफ़ा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1585416

Neha Singh Rathore: गायिका नेहा सिंह राठौर की बढ़ीं मुश्किलें; नोटिस के बाद पति से मांगा इस्तीफ़ा

Neha Singh Rathore: मशहूर भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर का एक गाना यूपी में 'का बा' पार्ट-2 ख़ूब वायरल हुआ था. गाने पर जमकर विवाद हुआ और यूपी पुलिस की तरफ से नेहा सिंह नोटिस मिल गया. अब उनके पति हिमांशु सिंह के एक मशहूर आईएएस कोचिंग से अलग होने की ख़बर सामने आई है.

Neha Singh Rathore: गायिका नेहा सिंह राठौर की बढ़ीं मुश्किलें; नोटिस के बाद पति से मांगा इस्तीफ़ा

Folk Singer Neha Singh Rathore: मशहूर भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर का एक गाना यूपी में 'का बा' पार्ट-2 ख़ूब वायरल हुआ था. गाने पर जमकर विवाद हुआ और यूपी पुलिस की तरफ से नेहा सिंह नोटिस मिल गया. अब उनके पति हिमांशु सिंह के एक मशहूर आईएएस कोचिंग से अलग होने की ख़बर सामने आई है. 23 फरवरी को दिल्ली के मुखर्जी नगर स्थित अपने आवास पर नेहा के पति हिमांशु ने कहा कि कोचिंग से पहले से उनका कुछ ईशू चल रहा था, लेकिन नेहा के साथ हुई घटना के बाद मुझे इस्तीफ़ा देने को कहा गया. जबकि पहले उन्होंने अपनी नौकरी और पत्नी के विवाद को एक दूसरे से जोड़े जाने का विरोध किया था. 

टाइमिंग काफी कुछ कह रही है:हिमांशु 
नेहा के पति हिमांशु ने कहा कि इस्तीफा जिस समय मांगा गया वो टाइमिंग काफी कुछ बयां कर रही है. नेहा की घटना के बाद ये चीज़ अगर हो रही है तो कोई कोइंसीडेंस नहीं है. लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ ने हाल ही में यूपी में का बा पार्ट 2 गाया था जिसे उन्होंने 16 फरवरी को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इस वीडियो में उन्होंने कानपुर देहात में हाल ही में दो महिलाओं की आग लगने से हुई मौत को लेकर यूपी सरकार पर कई सवाल उठाए थे.दरअसल 13 फरवरी को कानपुर देहात के मैथा तहसील में इंतेज़ामिया ने अतिक्रमण हटाओ मुहिम चलाई थी. इस दौरान पीड़ित कुनबे की मां-बेटी की जलकर मौत हो गई थी. मामले की तफ्तीश के लिए दो एसआईटी की टीम का गठन किया गया है.

गायिका ने अपने ख़्यालात का इज़हार किया
वहीं इस पूरे मामले पर गायिका ने अपने ख़्यालात का इज़हार किया. उन्होंने कहा, कानपुर देहात में पुलिस और इंतेज़ामिया की असंवेदनशीलता की वजह से मां-बेटी की आग में जलकर मौत हो गई. इस दुखद हादसे के बाद मुझे लगा कि इस पर मुझे कुछ लिखना और बोलना चाहिए, इसलिए मैंने यूपी में का बा पार्ट 2 निकाला, जिस पर यूपी पुलिस ने ऐतराज़ ज़ाहिर कर दिया. उन्हें लगता है कि मेरे गीत समाज में तनाव को हवा दे रहे हैं और माहौल गीतों के ज़रिए माहौल ख़राब हो रहा है, इसलिए मुझे नोटिस भेज दिया गया. सोशल मीडिया पर नेहा के समर्थन में काफी लोग आए हैं. इस कड़ी में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया है. सिसोदिया ने कहा, "एक लोकगायिका की आवाज़ से इतना डर गई बीजेपी".

Watch Live Tv

Trending news