कांग्रेस के बड़े नेता हुए गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस सब इंस्पेक्टर को दी थी धमकी
Advertisement

कांग्रेस के बड़े नेता हुए गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस सब इंस्पेक्टर को दी थी धमकी

DELHI: पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता आसिफ खान गिरफ्तार, उन पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली पुलिस के एसआई को दी थी धमकी. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

File PHOTO

Asif Khan Congress: दिल्ली के शाहीनबाग से कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक आसिफ खान को गिरफ़्तार कर लिया गया है. विधायक पर दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को धमकी देने का इल्ज़ाम है. बता दें कि एक वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर से विवादों में घिर गए थे आसिफ खान. आसिफ ने एक सब इंस्पेक्टर को न सिर्फ भद्दी-भद्दी गालियां दीं, बल्कि आसिफ के साथियों ने पुलिसवाले के साथ हाथापाई और धक्कामुक्की भी की. ये वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है जब MCD चुनाव प्रचार के दौरान जनसभा में कांग्रेस नेता आसिफ खान ने पुलिसकर्मी को सबक सिखाने की धमकी दी. आसिफ खान की बदतमीजी का ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद खान पुलिसकर्मियों को लाउडस्पीकर के जरिए धमका रहे हैं और उनके लोग पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की भी कर रहे हैं.

कांग्रेस लीडर ने लगाया आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पर इल्ज़ाम
दिल्ली के कांग्रेस नेता आसिफ खान के मुताबिक़, जुम्मे की नमाज़ के दौरान मस्जिद में आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद और मौजूदा प्रत्याशी वाजिद ने मौलाना को पैसे देकर लोगों को उन्हें वोट देने के लिए मौलाना को कहा. इसी बात पर मस्जिद में हंगामा शुरू हो गया था. इस वीडियो पर शाहीनबाग पुलिस स्टेशन में आसिफ और कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और माना जा रहा है कि जल्द ही आसिफ और वीडियो में दिख रहे लोगों पर एक्शन लिया जाएगा. दरअसल दिल्ली के शाहीनबाग के कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद खान की बेटी अरीबा खान पार्षद का चुनाव लड़ रही हैं. खुद आसिफ दो बार निगम पार्षद और दो बार विधायक रह चुके हैं. लेकिन आसिफ का विवादों से नाता काफी पुराना है और कई बार अलग-अलग मामलों में विवादों की वजह से वो सुर्खियों में बने रहते हैं.

MCD चुनाव के प्रचार के दौरान सामने आया वीडियो
MCD चुनाव के प्रचार के दौरान जनसभा में दबंगई, सरेआम पुलिसकर्मियों को दी धमकी और खुलेआम गालियां देने का ये वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है. इस दौरान कांग्रेस लीडर आसिफ़ ने आप के पूर्व पार्षद वाजिद पर बिहार के लोगों को पीटने का आरोप लगाया. इसी पर पुलिस ने उसे टोका जिसके बाद सब आसिफ़ ने सब इंस्पेक्टर को धक्का दिया और गालियां दी. आसिफ के मुताबिक, वाजिद ने मस्जिद में इमाम को चुनाव जिताने के लिए पैसा दिया था. इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, फिर मैंने गली में आकर लोगों को संबोधित किया था, उसी बीच वाज़िद ने पुलिस बुला ली और पुलिसवाले मुझे बोलने से रोकने लगे

वीडियो के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने सब इंस्पेक्टर अक्षय की शिकायत पर आईपीसी की धारा 186,353 के तहत शाहीनबाग पुलिस स्टेशन में आसिफ और कुछ लोगो के खिलाफ दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर और दो अन्य कर्मिययों को धमकी देने और बदतमीज़ी करने के मामले में लीगल कार्यवाई शुरू करते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी जिसके बाद आसिफ़ खान को गिरफ़्तार कर लिया गया है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news