कर्नाटक के साबिक वज़ीरे आला सिद्धारमैया भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में दाखिल
Advertisement

कर्नाटक के साबिक वज़ीरे आला सिद्धारमैया भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में दाखिल

इससे पहले कर्नाटक के वज़ीरे आला बीएस येदियुप्पा और उनकी बेटी के पॉज़िटिव पाए जाने के बाद सीएम दफ्तर के 6 मुलाज़िमीन भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: कर्नाटक के वज़ीरे आला बीएस येदियुप्पा के बाद के बाद कांग्रेस लीडर और साबिक वज़ीरे आला सिद्धारमैया (Siddaramaiah) को भी कोरोना हो गया है. रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद उन्हें भी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. सिद्धारमैया ने खुद इस बात की जानकारी दी है. 

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि,'टेस्ट के बाद मुझे कोविड-19 पॉज़िटिव पाया गया है. मैं डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में दाखिल हूं. पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे राब्ते में आए हों, वो बराए मेहरबानी अपनी जांच कराएं और खुद को आइसोलेशन में रखें.'

इससे पहले कर्नाटक के वज़ीरे आला बीएस येदियुप्पा और उनकी बेटी के पॉज़िटिव पाए जाने के बाद सीएम दफ्तर के 6 मुलाज़िमीन भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. इनमें एक गनमैन, ड्राइवर और घर पर काम करने वाले नौकर शामिल हैं.

बता दें कि येरियुरप्पा मुल्क के दूसरे वज़ीरे आला हैं जो कोविड-19 से मुतास्सिर हैं. इनके अलावा मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चैहान भी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से अस्पताल में दाखिल हैं.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news