गर्लफ्रेंड के बार-बार कहने पर भी लड़के ने नहीं किया ब्रेकअप, लड़की ने पिलाया ज़हर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1418872

गर्लफ्रेंड के बार-बार कहने पर भी लड़के ने नहीं किया ब्रेकअप, लड़की ने पिलाया ज़हर

Kerala Love Story: केरल से एक मामला सामने आया है जिसमें एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड से पीछा छुड़ाना चाहती थी लेकिन वह नहीं मान रहा था. इसके बाद लड़की ने उसे ज़हर देकर जान से मार दिया.

गर्लफ्रेंड के बार-बार कहने पर भी लड़के ने नहीं किया ब्रेकअप, लड़की ने पिलाया ज़हर

Kerala Love Story: मोहब्बत में ज़बरदस्ती नहीं होती. जहां ज़बरदस्ती होती है वहां प्यार नहीं होता. और जब प्यार न हो और ज़बरदस्ती हो तो उसका अंजाम बुरा होता है. केरल के तिरुवनंतपुरम से ताल्लुक़ रखने वाले शेरोन राज के साथ यही हुआ. केरल के 23 साल के रेडियोलॉजी स्टूडेंट की मौत को लेकर पुलिस ने कई ख़ुलासे किए हैं. पुलिस के मुताबिक़ शेरोन का क़त्ल उसकी गर्लफ्रेंड गरिश्मा ने किया है. मामला 14 अक्टूबर का है.

जूस में मिलाया ज़हर

पुलिस के मुताबिक़ शेरोन जब गरिश्मा के घर से वापस आया तो उसकी तबियत बिगड़ने लगी. इसके बाद शेरोन के भाई ने गरिश्मा को फोन कर पता किया कि उसने शेरोन को कुछ पिलाया है? इस पर गरिश्मा ने कहा कि नहीं, उसने यहां कुछ नहीं खाया पिया. घरवालों ने शेरोन को अस्पताल में भर्ती कराया. 11 दिन तक इलाज के बाद आख़िरकार 25 अक्टूबर को उसकी मौत हो गई.

शादी तय होने बाद भी रिश्ते में थे

पुलिस पूछताछ में गरिश्मा ने बताया कि वह पिछले एक साल से शेरोन के साथ रिलेशनशिप में थी. इस बीच उसकी शादी तय हो गई इसके बावजूद उसका अफेयर चलता रहा. जैसे की गरिश्मा की शादी क़रीब आई तो उसने शेरोन से अपना रिश्ता ख़त्म करना चाहा, लेकिन शेरोन नहीं माना.

यह भी पढ़ें: शख़्स ने ऑर्डर किया फूड, डिलीवरी बॉय ने मैसेज कर लिखा, 'सॉरी खाना टेस्टी था, मैंने खा लिया'

गरिश्मा ने बॉयफ्रेंड को समझाया

गरिश्मा ने हर तरह से शेरोन को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना तभी गरिश्मा ने शेरोन को अपने घर बुलाया और उसे जूस में ज़हर मिला कर पिला दिया. जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

गरिश्मा हुई गिरफ्तार

एक मीडिया इदारे ने ADGP अजीत कुमार के हवाले से लिखा है कि शेरोन से जब बयान लिया गया तब वह कह रहा था कि उसे किसी पर शक नहीं है. लेकिन मामले में गरिश्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में जांच जारी है.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news