Gourav Vallabh Joined BJP: गौरव वल्लभ ने ज्वाइन की बीजेपी, बड़ा आरोप लगाकर छोड़ी थी कांग्रेस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2188617

Gourav Vallabh Joined BJP: गौरव वल्लभ ने ज्वाइन की बीजेपी, बड़ा आरोप लगाकर छोड़ी थी कांग्रेस

Gourav Vallabh Joined BJP: गौरव वल्लभ ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है. उन्होंने आज ही कांग्रेस से इस्तीफा दिया था और पार्टी पर बड़े इल्जाम लगाए थे. उनको राम मंदिर पर कांग्रेस का स्टैंड खास पसंद नहीं आया था.

Gourav Vallabh Joined BJP: गौरव वल्लभ ने ज्वाइन की बीजेपी, बड़ा आरोप लगाकर छोड़ी थी कांग्रेस

Gourav Vallabh Joined BJP: कांग्रेस के पूर्व स्पोकपर्सन गौरव वल्लभ ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है. उन्होंने बड़े आरोप लगाकर आज ही कांग्रेस से इस्तीफा दिया था. उनका कहना था कि कांग्रेस गलत राह पर जा रही है और वह सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकते. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि देश को पैसा देने वालों को गाली नहीं दे सकते. गौरव ने बीजेपी जनरल सेक्रेटरी विनोद तावड़े की मौजूदगी में पार्टी का दामन थामा है.

गौरव वल्लभ ने ज्वाइन की बेजेपी

कांग्रेस के लिए यह एक बड़ा नुकसान माना जा रहा है. गौरव एक मजबूत नेता और स्पोकपर्सन हैं. उनकी बीजेपी ज्वाइन करना कांग्रेस के लिए एक बड़ा घाटा है. पार्टी ज्वाइन करने के दौरान उन्होंने कहा कि मैंने सोशल मीडया पर इस्तीफा डाला था और इसमें मैंने अपनी दिल की बात कही है जो मैं कांग्रेस को बार-बार अवगत कराता था.

भगवान श्रीराम का बने मंदिर

गौरव ने कहा कि मेरा हमेशा से स्टैंड रहा है कि भगवान राम का मंदिर बने और न्यौता मिले. कांग्रेस पार्टी के न्यौते पर इस रुख को मैं नहीं मानता हूं. मैं अर्थशास्त्र का जानकार भी हूं, मैंने पढ़ाया भी है. सुबह से लेकर शाम तक वेल्थ क्रिएटर्स को गाली और उन नीतियों को गाली जो मनमोहन सिंह और पीवी नरसिम्हा राव जी ने किया. कोई भी बिजनेस करे उसके गाली और कोई भी निवेश करे उसको गाली. बड़े मामलों और इश्यूज को टैकल करने में कांग्रेस पार्टी में एक गैप है.

उन्होंने कहा कि मुझमें इतनी ताकत नहीं है कि मैं सुबह से शाम तक वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दूं. मुझसे नहीं होगा कि सनातन धर्म पर कोई सवाल उठाए और हम चुप बैठ जाएं. यह मुझसे नहीं होगा. कांग्रेस पार्ट अलाइंस पार्टनर के बड़े नाताओं ने सनातन धर्म पर बड़े-बड़े प्रश्न उठाए. क्यों उनका जवाब नहीं दिया गया.

Trending news