गुजरात के अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, खड़े टैंकर में घुसी कार; 10 लोगों की मौत
Advertisement

गुजरात के अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, खड़े टैंकर में घुसी कार; 10 लोगों की मौत

Gujarat Road  Accident: गुजरात के अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर नडियाद शहर के पास एक भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

गुजरात के अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा,  खड़े टैंकर में घुसी कार; 10 लोगों की मौत

Vadodra Accident: गुजरात से दल दहला देने वाली खबर आई है. अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर खेड़ा के नडियाद शहर के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. कार और टैंकर की आसप में भिड़ंत हो गई. इस भीषण सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार तार कार बेकाबू होकर ट्रक के पीछे जा घुसी. इसके बाद राहगीरों ने 108 नंबर पर कॉल करके एंबुलेंस को खबर दी. खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची. 

पुलिस ने बताया कि आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. खेड़ा के एसपी राजेश गढ़वी ने कहा कि वडोदरा-अहमदाबाद एक्सप्रेसवे पर कार खड़े टैंकर से टकरा गई.जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई. गढ़वी ने कहा, "तकनीकी खराबी के कारण वड़ोदरा-अहमदाबाद एक्सप्रेसवे पर एक टैंकर खड़ा था. वहीं 10 लोगों को ले जा रही एक कार खड़े टैंकर से टकरा गई, जिनमें से 8 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 घायलों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया."  

दुर्घटना के  बाद  93 किलोमीटर लंबे एक्सप्रेसवे पर भारी जाम गया. एसपी ने कहा, "नागरिक प्रशासन कार से शवों को निकालने के लिए तुरंत मौके पर पहुंचा और रिश्तेदारों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है." एसपी ने बताया कि आगे की कानूनी प्रक्रिया को सुचारू रूप से पूरा करने के लिए टीमों का गठन किया गया है.

मरने वालों लोगों की खबर लिखे जाने तक पहचान नहीं हो पाई थी. पुलिस ने बताया कि इस भीषण सड़क हादसे में जान गंवाने लोगों की पहचना में पुलिस जुटी हुई है. बता दें कि इससे दो दिन पहले भी गुजरात के अलग-अलग जिलों में कई हादसे हुए थे, जिसमें 10 लोगों की जान चली गई थी. जबकि कई लोग शदीद जख्मी हो गए थे. 

Trending news