Hardik Patel BJP: भाजपा में शामिल हुए हार्दिक पटेल, कहा- छोटा सिपाही बनकर काम करूंगा
Advertisement

Hardik Patel BJP: भाजपा में शामिल हुए हार्दिक पटेल, कहा- छोटा सिपाही बनकर काम करूंगा

Hardik Patel BJP: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) आज यानी 2 जून को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए. उन्होंने हाल ही में कांग्रेस से इस्तीफा दिया था.

Hardik Patel

Hardik Patel BJP: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात के गांधीनगर में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली. उनको गुजरात के BJP अध्यक्ष सीआर पाटिल ने सदस्यता दिलाई. उन्होंने 18 मई को कांग्रेस से इस्तीफा दिया था. कांग्रेस ने पाटिल को प्रदेश का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया था. इस्तीफा देने से पहले हार्दिक ने कई बार कांग्रेस के काम करने के तरीके पर सवाल खड़े किए थे.

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने आज सुबह अपने एक ट्वीट में कहा था कि "राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूँ. भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूँगा."

पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल 2019 में कांग्रेस में शामिल हुए थे. उन्होंने 18 मई को अपने पद से इस्तीफा दिया.

यह भी पढ़ें: क्या है 'दो जून की रोटी' कहावत का मतलब? समझें आसान भाषा में

हार्दिक पटेल इस बात से इनकार करते रहे हैं कि वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं, लेकिन उन्होंने आज सुबह एक ट्वीट किया जिसमें लिखा था कि वह पीएम मोदी के सिपाही बन कर काम करेंगे.

कांग्रेस छोड़ने के तुरंत बाद, हार्दिक पटेल ने इन अटकलों पर विराम लगाया कि वह भाजपा या आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने वाले हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने कांग्रेस में तीन साल दिए.

Video:

Trending news