Haryana: 12वीं क्लास के छात्र को गौतस्कर समझ मारी दो गोलियां, 25 किलोमीटर दौड़ाया; 5 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2412428

Haryana: 12वीं क्लास के छात्र को गौतस्कर समझ मारी दो गोलियां, 25 किलोमीटर दौड़ाया; 5 गिरफ्तार

Haryana: हरियाणा के फरीदाबाद में एक 12वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र को गौतस्कर समझ उसे गोली मार दी गई. आरोपियों ने उसकी कार का पीछा किया और पीछे से गोलियां चलाईं. पढ़ें पूरी खबर

Haryana: 12वीं क्लास के छात्र को गौतस्कर समझ मारी दो गोलियां, 25 किलोमीटर दौड़ाया; 5 गिरफ्तार

Haryana: हरियाणा के फरीदाबाद से बीती रोज एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 12वीं क्लास में पढ़ने वाले 19 साल के छात्र को गोली मार दी गई. क्योंकि कुछ लोगों को शक था कि वह गाय की तस्करी कर रहा है. आरोपियों ने पीड़ित की कार का 25 किलोमीटर तक पीछा किया और फिर उसकी हत्या कर दी. इस घटना के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

अपने दोस्तों के साथ निकला था आर्यन

पीड़ित आर्यन मिश्रा, 23 अगस्त की आधी रात को अपने दोस्तों हर्षित और शैंकी के साथ डस्टर कार में नूडल्स खाने के लिए निकला था. गौरक्षकों के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुछ मवेशी तस्कर डस्टर और फॉर्च्यूनर एसयूवी का इस्तेमाल करके शहर में सर्विलांस कर रहे हैं. आरोपियों ने यह भी दावा किया कि कथित पशु तस्कर अपने साथियों को बुलाकर सुनसान इलाकों से ट्रक में गायों को भरकर लाने के लिए कह रहे थे.

कैसे दिया हत्या को अंजाम

आरोपी भी एक कार में सवार थे, उन्होंने डस्टर को देखा और उसे रुकने का इशारा किया. डस्टर हर्षित चला रहा था, जिसमें आर्यन भी मौजूद था. कार के पीछे शैंकी और दो महिलाएं बैठी थीं.

पीछा करने पर कार भगाई

पुलिस ने बताया कि हर्षित और शैंकी का हाल ही में एक शख्स से झगड़ा हुआ था, और शैंकी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. जब आरोपियों ने उन्हें रुकने का इशारा किया, तो डस्टर में बैठे लोगों ने यह समझ लिया कि वही व्यक्ति पिछले विवाद के कारण उनसे भिड़ रहा है. उन्होंने अपनी कार को तेजी से भगाना शुरू कर दिया.

पीछे से आर्यन को लगी गोली

अब पुलिस को यकीन हो गया था कि डस्टर में बैठे लोग मवेशी तस्कर हैं, इसलिए उन्होंने उनका पीछा करना शुरू कर दिया. हर्षित ने करीब 25 किलोमीटर तक कार चलाई और पलवल टोल प्लाजा पर बैरियर तोड़ दिया। इसके बाद आरोपियों ने डस्टर पर गोलियां चलाईं और एक गोली पीछे की खिड़की से निकलकर आर्यन को लगी.

गाड़ी रोकने के बाद छाती में मारी गोली

आर्यन को गोली लगने के बाद हर्षित ने गाड़ी रोक ली, लेकिन हमलावरों ने आकर आर्यन के सीने में एक और गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम अनिल, वरुण, कृष्णा, आदेश और सौरभ है.

पुलिस को बेवकूफ बनाने की कोशिश

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पहले तो उन्हें बहकाने की कोशिश की थी कि उन्होंने हथियार एक नाले में फेंक दिया था. बाद में वह हथियार अनिल के घर से बरामद हुआ है. यह घटना हरियाणा के चरखी दादरी जिले में गौरक्षकों के जरिए गोमांस खाने के संदेह में एक प्रवासी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या के कुछ दिनों बाद हुई है. पुलिस ने हत्या के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार किया था.

Trending news