राजधानी दिल्ली में बारिश के बाद हुआ बुरा हाल, तालाब बनीं सड़कें
Advertisement

राजधानी दिल्ली में बारिश के बाद हुआ बुरा हाल, तालाब बनीं सड़कें

उधर महकमा ए मौसमियात ने आज भी बारिश जारी रहने की पेशेनगोई की है. मेहकमा के मुताबिक, सुबह साढ़े पांच बजे तक पालम वेधशाला में 86 और सफदरजंग मौसम सेंटर में 42.4 मिमी. बारिश दर्ज की गई.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली समेत एनसीआर में देर रात से शुरू हुई बारिश सुबह तक जारी रही जिसकी वजह से कई इलाकों में सड़के तालाब में तब्दील हो गईं. बारिश के चलते सुबह दफ्तर जाने वाले लोगों की सड़क पर भीड़ जमा हो गई और कई इलाकों में जाम के हालात बने रहे. दिल्ली नोएडा और दिल्ली गाज़ियाबाज के रास्ते में भी ट्रेफिक रेंगता नज़र आया. सोशल मीडिया में लोग पानी से लबालब हुई सड़कों की तस्वीरें डालते दिखे.

उधर महकमा ए मौसमियात ने आज भी बारिश जारी रहने की पेशेनगोई की है. मेहकमा के मुताबिक, सुबह साढ़े पांच बजे तक पालम वेधशाला में 86 और सफदरजंग मौसम सेंटर में 42.4 मिमी. बारिश दर्ज की गई. मेहकमा के मुताबिक, बुध की शाम तक शहर में अगस्त में होने वाली बारिश के मवाज़ने में इस साल अब तक 72 फीसद कम बारिश हुई थी. पिछले 10 साल में यह सबसे कम बारिश है.

दिल्ली में बारिश से तालाब बनीं सड़कों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एमपी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली हुकूमत पर तंज़ कसते हुए एक वीडियों को ट्वीट किया और लिखा कि ये 14वीं सदी के तुगलक़ की दिल्ली नहीं बल्कि 21वीं सदी के तुगलक़ की दिल्ली है.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news