Human Finger in Ice Cream: बटर स्कॉच आइसक्रीम से निकली इंसान की उंगली, ऑनलाइन की थी ऑर्डर: Video
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2291335

Human Finger in Ice Cream: बटर स्कॉच आइसक्रीम से निकली इंसान की उंगली, ऑनलाइन की थी ऑर्डर: Video

Human Finger in Ice Cream: मुंबई से एक हैरान कर देने वाला मामला समने आया है, यहां आइसक्रीम से एक उंगली का टुकड़ा मिला है. जिसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पढ़ें पूरी खबर

Human Finger in Ice Cream:  बटर स्कॉच आइसक्रीम से निकली इंसान की उंगली, ऑनलाइन की थी ऑर्डर: Video

Human Finger in Ice Cream: मुंबई के मलाड इलाक से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर की थी, जिसमें से उंगली मिली है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने रिपोर्ट किया कि मुंबई के मलाड इलाके में एक महिला को आइसक्रीम कोन के अंदर मानव उंगली का टुकड़ा मिला, जिसे उसने ऑनलाइन ऑर्डर किया था.

आइसक्रीम शौकीन के लिए हैरान कर देने वाली खबर

मिठाई में मानव उंगली का टुकड़ा मिलने के बाद महिला ने मलाड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई, जहां यम्मो आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और खाद्य नमूने को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है. मामला सामने आने के बाद इलाके के लोग काफी हैरान हैं, और बाहर से खाने का सामान ऑर्डर करते हुए घबरा रहे हैं.

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, "हमने आइसक्रीम के अंदर मिले मानव अंग को आगे की जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी में भेज दिया है, मामले की जांच की जा रही है." 
समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, "मामले में शिकायतकर्ता, एमबीबीएस डिग्रीधारी 26 साल के डॉक्टर हैं जो मलाड पश्चिम में रहते हैं, उन्होंने यम्मो कंपनी की बटरस्कॉच आइसक्रीम कोन का ऑर्डर दिया था. दोपहर के भोजन के बाद आइसक्रीम खाते समय उन्हें आइसक्रीम में नाखून के साथ आधा इंच लंबा मांस का टुकड़ा मिला."

Trending news