ICC T20 WC: भारत के खिलाफ मैच से पहले कीवी तेज गेंदबाज का बड़ा बयान, टीम इंडिया को लेकर कही ये बात
Advertisement

ICC T20 WC: भारत के खिलाफ मैच से पहले कीवी तेज गेंदबाज का बड़ा बयान, टीम इंडिया को लेकर कही ये बात

ICC T20 WC: भारत और न्यूजीलैंड को पहले मैच में पाकिस्तान ने हराया. विराट कोहली की टीम को दस विकेट से और केन विलियमसन की टीम को पांच विकेट से पराजय झेलनी पड़ी.

New Zealand Cricket Team. (ICC)

दुबई: कीवीतेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) का मानना है कि पहले मैच में हार झेलने के बाद भारत और न्यूजीलैंड दोनों टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 WC) सुपर 12 मरहले के मुकाबले में रविवार को एक दूसरे को मात देने को बेताब होंगे जिससे यह मैच रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है.

भारत और न्यूजीलैंड को पहले मैच में पाकिस्तान ने हराया. विराट कोहली की टीम को दस विकेट से और केन विलियमसन की टीम को पांच विकेट से पराजय झेलनी पड़ी. साउदी ने अभ्यास सत्र के बाद कहा, 'भारतीय टीम बेहतरीन है और कई साल से अच्छा मुज़ाहिरा कर रही है. हार के बाद वे भी जीत के लिये उतावले होंगे. दोनों टीमों की तरफ से यह रोचक मुकाबला होगा.'

ये भी पढ़ें: Babar Azam ने Virat Kohli को पछाड़ा, बतौर कप्तान T20I में बना डाला ये रिकॉर्ड

उन्होंने कहा, 'पहला मैच हमेशा कठिन होता है. पाकिस्तान ने हमें उन्नीस साबित कर दिया लेकिन हम अपनी गलतियों को दुरूस्त करके अगले मैच में उतरेंगे. यहां कोई भी मैच आसान नहीं है. न्यूजीलैंड इस टूर्नामेंट के दौरान पहली बार दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेलेगा जबकि भारत को पहले मैच में इसी मैदान पर हार मिली थी.

ये भी पढ़ें: T20 WC: Rashid Khan ने रचा इतिहास, इस दिग्गज क्रिकेटर को पीछे छोड़ा

साउदी ने कहा, 'हमें पता है कि यहां के हालात न्यूजीलैंड से अलग हैं । ऐसे में हालात के अनुकूल ढलना ही सफलता की कुंजी है और हमें इन मैदानों पर जल्दी सामंजस्य बिठाना होगा । इन पर तेज गेंदबाजों को मदद मिल रही है.'

Zee Salaam Live TV:

Trending news