VIDEO: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का थीम सॉन्ग लॉन्च, विराट-राशिद दिखे नए अवतार में
Advertisement

VIDEO: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का थीम सॉन्ग लॉन्च, विराट-राशिद दिखे नए अवतार में

आईसीसी ने जो थीम सॉन्ग जारी किया है, इसे 'Live The Game' का नाम दिया गया है. 

VIDEO: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का थीम सॉन्ग लॉन्च, विराट-राशिद दिखे नए अवतार में

नई दिल्ली: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup) में अब लगभग एक महीने से भी कम वक्त बचा है. इस टूर्नामेंट का आगाज़ 17 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है जो 14 नवंबर तक जारी रहेगा. इसके लिए सभी टीमें तैयारी अपने अपने स्तर पर तैयारी कर रही हैं. टूर्नामेंट के शुरू होने से ठीक पहले आईसीसी ने अपनी तरह से विश्व कप को लेकर बड़ी अपडेट दी है. आईसीसी ने इस विश्व कप का थीम सॉन्ग जारी किया है.

आईसीसी ने जो थीम सॉन्ग जारी किया है, इसे 'Live The Game' का नाम दिया गया है. आईसीसी ने अपने ऑशियल ट्वीटर अकाउंट पर इस थीम सॉन्ग को भी शेयर किया है. इसमें भारतीय दिग्गज विराट कोहली और वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड सहित कुछ खिलाड़ियों के अवतार नज़र आ रहे हैं. इसके अलावा अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान और ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल का एनिमेटेड अवतार भी दिखाई दे रहा है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड के संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी के संगीत निर्देशन में तैयार एनिमिनेटेड फिल्म में दुनिया भर में टी20 के युवा प्रशंसकों तथा खेल के कुछ नामी दिग्गजों को शामिल किया गया है.

याद रहे कि भारत को इस वर्ल्ड कप में ग्रुप-2 में रखा गया है जहां उसके साथ पाकिस्तान. न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान हैं. वहीं दो और टीमें क्वालीफिकेशन से आएंगी. भारत अपने अभियान की शुरुआत सख्त विरोधी पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर से करेगा. इसके बाद 31 अक्टूबर को उसका सामना न्यूजीलैंड से होगा. तीन नवंबर को उसकी भिड़ंत अफगानिस्तान से होगी. पांच और आठ नवंबर को वह दो और मैच खेलेगा.

ये भी पढ़ें: Raj Kundra Pornography मामले में Gehana Vasisth का बयान आया सामने, कही यह बड़ी बात

Zee Salaam Live TV:

Trending news